शादी के चार तक महिला को नहीं हुआ कोई बच्चा, एक साथ दिया 4 बच्चों को जन्म

Must Read

Ajab Gajab News: राजस्थान के टोंक जिले में एक महिला ने प्राइवेट अस्पताल में एक साथ 4 बच्चों को जन्म दिया है और चारों बच्चे स्वस्थ हैं. महिला के परिजनों ने बताया कि उसकी शादी 4 साल पहले हुई थी. शादी के 4 साल बाद तक महिला को संतान न होने पर घर वाले काफी परेशान थे, जिस कारण महिला का एक प्राइवेट अस्पताल में ईलाज चल रहा था. महिला का नाम किरण कंवर बताया जा रहा है.

2 लड़कों और 2 लड़कियों को दिया जन्म
आपको बता दें कि राजस्थान के टोंक जिले में वजीरपुरा निवासी शादी 4 साल पहले हुई थी. शादी के 4 साल बाद तक महिला की संतान न होने की वजह से शहर के आयुष्मान हॉस्पिटल में उसका ईलाज चल रहा था. शनिवार की रात गर्भवती महिला के पेट में दर्द होने के कारण परीवार के लोगों ने उसे आयुष्मान हॉस्पिटल में भर्ती कराया. लेडिज डॉक्टर शालिनी अग्रवाल ने गर्भवती का ऑपरेशन कर 4 बच्चों का प्रसव कराया. डॉक्टरों ने बताया कि इन चार बच्चों में 2 लड़के और 2 लड़कियां हैं. अभी 3 नवजात बच्चों का महिला अस्पताल और एक बच्चे का उसकी मां के साथ आयुष्मान हॉस्पिटल में ईलाज चल रहा है.

डॉक्टरों ने बताया रेयर केस
एक साथ 4 बच्चों को जन्म देने के बाद से किरण कंवर की खुशी दो गुना नहीं बल्कि चार गुना बढ़ गई है. खबर मिलते ही किरण के परिजनों के साथ-साथ पूरा वजीरपुरा भी खुशी से झूम उठा है. मां और बच्चों का हाल समाचार जानने व बधाई देने के लिए हॉस्पिटल में गांव वालों का ताता लगा हुआ है. किरण कंवर की डॉक्टर, डॉ. शालिनी अग्रवाल ने इस केस को रेयर बताया है.

Latest News

Kanpur News: कानपुर में PM Modi ने किया रोड शो, गुरुद्वारे में टेका मत्था, सीएम योगी भी रहे साथ

PM Modi in Kanpur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों यूपी में लोकसभा चुनाव—2024 को लेकर चुनावी रैलियां तथा रोड शो...

More Articles Like This