Horoscope: आज के दिन सावधानी बरतें इस राशि के जातक, जानिए शनिवार का राशिफल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal, 30 March 2024: 30 मार्च दिन शनिवार को चैत्र माह के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि है. आज के दिन शनि देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए ग्रह नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का शनिवार का राशिफल…

मेष राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यक्षेत्र में एनर्जी के साथ काम करेंगे. व्यापारी नए कर्मचारियों की नियुक्ति करने में सावधानी बरतें. किसी से प्यार का इजहार करने के लिए ये सही समय नहीं है. पड़ोसियों से विवाद हो सकता है. शेयर मार्केट में मुनाफा होगा.

वृषभ राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे. हाई बीपी की समस्याएं हो सकती है. अधिक क्रोध करने से बचें. व्यापारी वर्ग व्यवहार में सामाजिकता लाएं. मित्रों संग संबंध मधुर होंगे. संतान के करियर को लेकर चिंतित रहेंगे.

मिथुन राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. ऑफिस में महिला सहकर्मी से विवाद हो सकता है. व्यापारियों को धन लाभ होगा. अज्ञात भय से मन परेशान रहेगा. वाणी पर नियंत्रण रखें. कोई संबंधी आपसे नाराज हो सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

कर्क राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. आपके अंदर पॉजिटिव पावर रहेगी. ऑफिस में मान-सम्मान मिलेगा. व्यापारियों को विदेश से आर्डर मिल सकता है. लेनदेन में सावधानी बरतें. माता की सेहत में लापरवाही न बरतें. कोई शुभ सूचना मिल सकती है.

सिंह राशि- आज का दिन शानदार रहेगा. दफ्तर का माहौल प्रसन्नता पूर्ण रहेगा. आपके बढ़ते व्यापार से कुछ लोग चिढ़ेंगे. अपनी बुद्धिमानी पर घमंड ना करें. किसी को ठेस पहुंचा सकते हैं. धार्मिक यात्रा के योग हैं. जीवनसाथी आपकी हर परेशानी में आपका साथ देगा.

कन्या राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यक्षेत्र में सावधानी से अपना काम करें. कमर दर्द की समस्या हो सकती है. व्यापारियों को बड़ी डील पक्की करने में कामयाबी मिलेगी. शेयर मार्केट में निवेश करने से लाभ होगा. भाई-बहनों के बदले व्यवहार से परेशान रहेंगे.

तुला राशि- आज का दिन बढ़िया रहेगा. कार्यक्षेत्र में आधिकारियों का सहयोग मिलेगा. अधिक खर्च से परेशान रहेंगे. अपने व्यवहार से व्यापार को आगे बढ़ाएंगे. युवा जातक लव लाइफ को लेकर परेशान रहेंगे. ससुराल पक्ष से धन लाभ होगा. यात्रा के योग हैं.

वृश्चिक राशि- आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. कार्यक्षेत्र में नकारात्मक फीडबैक मिल सकता है. व्यापारियों का मार्केट में नाम खराब हो सकता है. वाणी पर नियंत्रण रखें. जीवनसाथी संग विवाद हो सकता है. माता-पिता के सहयोग से खुश रहेंगे. लव पार्टनर के बीच कोई तीसरा आ सकता है.

ये भी पढ़ें- 30 March 2024 Ka Panchang: शनिवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

धनु राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में हर चीज आपके फेवर में रहेगी. बड़े बुजुर्ग की सेहत का ध्यान रखें. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. युवा जातक सूर्य नमस्कार करें. परिवार में आनंदमय वातावरण रहेगा. हायर एजुकेशन के लिए विदेश जा सकते हैं.

मकर राशि- आज के दिन सावधानी बरतें. ऑफिस में कोई डाटा चोरी हो सकता है. आलस्य का त्याग करें. व्यापारियों की प्रतिष्ठा को हानि हो सकती है. पुराने मित्रों से मुलाकात होगी. संतान के व्यवहार में बदलाव दिखेगा. वाहन खरीदारी के योग हैं.

कुंभ राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यक्षेत्र में जल्दबाजी करने से बचें. वाहन की सर्विस कराते रहें वरना कोई घटना हो सकती है. परविरा संग मनपसंद व्यंजन का लुफ्त उठाएंगे. व्यापार में मेहनत रंग लाएगी. लव पार्टनर पर भरोसा करें.

मीन राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. बड़े बुजुर्गों की सेवा करें. किसी अतिथि के आगमन से प्रसन्न रहेंगे. धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. क्रोध करने से बचें. आपकी कामयाबी देखकर आपके विरोधी भी खुश रहेंगे.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Dhirendra Shastri Astro Tips: घर से निकलने से पहले कर लें ये काम, अवश्य मिलेगी सफलता

Dhirendra Shastri Astro Tips: बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री के प्रवचन युवाओं को काफी प्रेरित कर...

More Articles Like This