इस दिन खुलेगा Beacon Trusteeship का आईपीओ, प्राइस बैंड तय

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Beacon Trusteeship IPO: आईपीओ में पैसा लगाने वालों के लिए जल्‍द ही अच्‍छा मौका मिलने वाला है. 28 मई को बीकन ट्रस्टीशिप लिमिटेड का आईपीओ खुलेगा. कंपनी आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के जरिये 32 करोड़ रुपये से अधिक की राशि जुटाना चाहती है. बता दें कि एंकर (बड़े) निवेशक 27 मई को बोली लगा पाएंगे. कंपनी का आईपीओ 30 मई को बंद होगा. बीकन ट्रस्टीशिप आईपीओ के लिए प्राइज बैंड 57-60 रुपये प्रति शेयर रखा गया है.

32.52 करोड़ रुपये इकट्ठा करने का लक्ष्‍य

अग्रणी डिबेंचर ट्रस्टी बीकन ट्रस्टीशिप (Beacon Trusteeship) ने बयान में कहा कि आईपीओ के सफल समापन के बाद कंपनी के शेयर NSE इमर्ज पर लिस्‍टेड होंगे. आईपीओ में 23.23 करोड़ रुपये के 38.72 लाख नए शेयर शामिल है. 9.29 करोड़ रुपये के 15.48 लाख शेयरों की बिक्री पेशकश (OFS) शामिल है. कुल मिलाकर 32.52 करोड़ रुपये इकट्ठा करने का लक्ष्‍य है. .

यहां खर्च होगी जुटाई गई राशि

आईपीओ से इकट्ठा की गई राशि में से सात करोड़ रुपये का इस्तेमाल कंपनी मौजूदा कारोबार के लिए प्रौद्योगिकी बुनियादी ढांचे बनाने के लिए करेगी. डिपॉजिटरी प्रतिभागी, रजिस्ट्रार और शेयर ट्रांसफर एजेंट की सेवाएं शुरू करने के लिए अपनी शाखा बीकन इन्वेस्टर होल्डिंग्स में इन्‍वेस्‍ट करने के लिए 6.99 करोड़ रुपये और मुंबई के बोरीवली में नया ऑफिस परिसर खरीदने के लिए 3.25 करोड़ रुपये खर्च करेगी. इसके अलावा सामान्य कंपनी कामकाज के लिए एक हिस्से का उपयोग होगा.

ये भी पढ़ें :- Britain Election: ब्रिटिश पीएम और लेबर पार्टी ने चुनाव प्रचार किया शुरू, ऋषि सुनक बोले- “मैं हर वोट के लिए लड़ूंगा”

 

Latest News

वीकेंड ट्रैवल के लिए बेस्ट हैं ये डेस्टिनेशंस, खूबसूरत नजारों के साथ शांति और सुकून की होगी अनुभूति

Weekend Travel: वीकेंड की छुटि्टयों में कहीं घूमने जाने की सोच रहे है तो दिल्‍ली के पास या दिल्‍ली में...

More Articles Like This