Bihar Crime: गोली मारकर बुजुर्ग की हत्या, ग्रामीणों ने दो बदमाशों को मार डाला

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bihar Crime: बिहार में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. इसी क्रम में सोमवार को औरंगाबाद जिले में जाम के दौरान हुए विवाद के बीच बदमाशों ने फायरिंग कर दी. गोली लगने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने कार सवार दो बदमाशों की पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

आक्रोशित ग्रामीणों की पिटाई से दो बदमाश गंभीर रूप से घायल
जानकारी के अनुसार, औरंगाबाद जिले में नबीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ पर सोमवार को कार सवार बदमाशों ने गोली मारकर महुली गांव निवासी बुजुर्ग रामशरण चौहान की हत्या कर दी. घटना से गुस्साएं लोगों ने कार सवार दो बदमाशों की पीट-पीटकर हत्या कर दी. जबकि दो अन्य बदमाश पिटाई से गंभीर रूप से घायल है.

एसपी ने तीन लोगों की मौत की पुष्टि
एसपी ने तीन लोगों की मौत की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि तेतरिया मोड़ पर जाम लगा था. जाम के दौरान एक युवक कार सवार बदमाशों से उलझ गया. बदमाशों ने गोली चला दी. गोली बुजुर्ग को लग गई और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बदमाशों को घेर लिया और दो को पीट-पीटकर मार डाला. इसके अलावा दो बदमाशों को मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने एक पिस्टल बरामद किया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें गोलीबारी हुई. एक ग्रामीण और दो अन्य लोगों की मौत हुई है. जिनकी पहचान नहीं हो सकी है. मामले की जांच की जा रही है.

Latest News

Lok Sabha Election Voting: दोपहर 01 बजे तक कहां कितना फीसदी हुआ मतदान, जानिए लेटेस्ट अपडेट

Lok Sabha Election Phase 5 Voting: लोकसभा चुनाव के पाचवें चरण की वोटिंग सुबह से ही जारी है. देश...

More Articles Like This