Bulandshahr: न जाने कैसे भगोने में पहुंच गई छिपकली, पांच बच्चों की…

Must Read

बुलंदशहरः बुधवार देर रात यूपी के बुलंदशहर जिले में चोला थाना इलाके के गांव खानपुर में खाना खाने के बाद एक परिवार के पांच बच्चों की हालत बिगड़ गई. उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया. गांव निवासी मनोज कुमार ने बताया कि बुधवार की रात उसकी पत्नी ने भगोने में दाल पकाई थी.

दाल पकने के बाद पहले उसने बच्चों शिवानी, विवेक, वर्ष, शगुन और प्रिंस को खाना खिला दिया. खाना खाने के कुछ ही देर बाद ही बच्चो की तबीयत बिगड़ने लगी. बच्चों का जी मिचलाने लगा और उल्टियां शुरु हो गई.

इससे परिवार के लोग घबरा गए और यह सोचने लगे कि खाना खाने के बाद बच्चों की तबियत बिगड़ गई. परिजनों ने रसोई में जाकर देखा तो दाल के भगोने में एक छिपकली मारी हुई पड़ी थी. परिवार के लोगों ने तत्काल बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि बच्चों की हालत में फिलहाल सुधार है. आशंका जताई जा रही है कि दाल पकाते समय भगोने पर कोई बर्तन नहीं ढका था, उसी दौरान छिपकली भगोने में गिर गई होगी.

Latest News

डॉ. राजेश्वर सिंह ने NCERT की पुस्‍तकों में हुए संशोधन की सराहना, कहा- ये परिवर्तन छात्रों को सूचना के दृष्टिकोण से बनाएंगे सशक्त

Dr Rajeshwar Singh: डॉ. राजेश्वर सिंह ने राष्ट्रीय शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद द्वारा 12वीं कक्षा तक की पुस्तकों में किए गए...

More Articles Like This