Delhi Crime: शख्स ने अपनी पत्नी और साले का किया कत्ल, हुआ फरार

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Delhi: दिल्ली से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. यहां एक शख्स ने किसी बात को लेकर अपनी पत्नी और साले का कत्ल कर दिया. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया. इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर घटना की जांच में जुट गई.

पिता बेटे को जगाने गए तो हुई घटना की जानकारी
घटना की जानकारी बुधवार की सुबह उस समय हुई, जब आरोपी श्रेय के पिता, जो की पहली मंजिल पर रहते, वो बेटे को जगाने गए. जब वो ऊपर गए तो देखा की दरवाजा खुला है और उनका दो साल का पोता (श्रेय का बेटा) बिस्तर पर है, जबकि श्रेय की 29 वर्षीय पत्नी और श्रेय का 18 वर्षीय साले की लाश पड़ी थी. दोनों पर धारदार हथियार से वार किया गया था. यह मंजर देख पिता चीख पड़े. घटना की जानकारी होते ही पास-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. घटना की जांच-पड़ताल करते हुए शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के अनुसार, हत्या का केस दर्ज किया है. फरार आरोपी की तलाश की जा रही है. श्रेय आईटी कंपनी में काम करता है. बताया जा रहा है की श्रेय के दो साल के बेटे का जन्मदिन दो दिन बाद यानी 19 को है, जिसमें शामिल होने के लिए श्रेय की पत्नी का भाई आया था. श्रेय ने किन कारणों से यह वारदात को अंजाम दिया, इसका पता तो उसकी गिरफ्तारी के बाद ही चल सकेगा. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच करते हुए फरार आरोपी की तलाश में जुटी है.

Latest News

Weather Update: मौसम विभाग की चेतावनी, यूपी-बिहार समेत इन राज्यों में हीटवेव का रेड अलर्ट

Weather Update: दिल्ली-एनसीआर, यूपी, बिहार, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान समेत देश के कई राज्यों में भीषण गर्मी पड़ रही...

More Articles Like This