Crime News: पति-पत्नी के विवाद में पिता ने की बेटी की हत्या, जानिए पूरा मामला

Must Read

Crime News: हैदरबाद से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद में निर्दयी पिता ने अपने बेटी की पैंसिल कटर के ब्लेड से गला रेत कर हत्या कर दी. बता दें कि निर्दयी पिता बेटी की हत्या के बाद उसके शव को ठिकाने लगाने ले जा रहा था. इसी दौरान अब्दुल्लापुरमेट पुलिस स्टेशन इलाके के पास उसके कार का एक्सीडेंट हो गया. लोगों ने जाकर देखा तो कार के अंदर एक व्यक्ति और खून से लथपथ एक बच्ची का शव भी मिला.

जानिए पूरा मामला
इस मामले की जानकारी देते हुए अब्दुल्लापुरमेट पुलिस ने बताया, “चंद्रशेखर नामक व्यक्ति और उसकी पत्नी दोनों कैप जेमिनी सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करते थे. उनकी एक बेटी थी, जिसका नाम मोक्षाज्ञया था. वह 9 साल की थी. पति और पत्नी के बीच पिछले कुछ महीनों से मनमुटाव चल रहा था. इसकी वजह से दोनों अलग-अलग रह रहे थे. पत्नी पति से अलग अपने माता पिता के साथ भेल इलाके में रह रही थी. बेटी मोक्षाज्ञया भी अपनी मां के साथ ही नाना-नानी के घर रहती थी. यहीं वह चौथी कक्षा में पढ़ाई कर रही थी. रोजाना स्कूल जाती थी. डर की वजह से मां खुद बेटी को स्कूल छोड़ने जाया करती थी.”

पत्नी को मेंटली टॉर्चर करने के लिए की थी हत्या
अब्दुल्लापुरमेट पुलिस इंस्पेक्टर ने आगे जानकारी देते हुए कहा, “चंद्रशेखर अपनी पत्नी को टॉर्चर करता था. इससे वह अलग होकर अपने मायके में रह रही थी. वह इतने पर ही नहीं रुका. उसने अपनी पत्नी को मेंटली टॉर्चर करने की ठान ली. चंद्रशेखर को पता था कि बेटी किस स्कूल में जाती है. वह स्कूल पहुंचा और बेटी को कार में अपने साथ ले गया. पुलिस इंसपेक्टर ने बताया कि स्कूल से कुछ दूर जाते ही उसने पेंसिल वाले कटर की ब्लेड से अपने 9 साल की बेटी का गला रेत दिया. पुलिस के अनुसार चंद्रशेखर नामक व्यक्ति और उसकी पत्नी दोनों कैप जेमिनी सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करते थे.”

पुलिस की पूछताछ के दौरान चंद्रशेखर ने खुद उगला सच
पुलिस की पूछताछ के दौरान चंद्रशेखर ने बताया की कैसे उसने अपनी मासूम सी बच्ची की हत्या कर दी. चंद्रशेखर के मुताबिक वो चीख रही थी, चिल्ला रही थी, गाड़ी का दरवाजा बंद कर कटर की ब्लेड से उसका गला रेत कर उसकी हत्या कर दी. चंद्रशेखर हत्या करने के बाद मासूम की लाश को ठिकाने लगाने जा रहा था, लेकिन उसकी कार का एक्सिडेंट हो गया. कार से बाहर निकलते ही लोगों को उसके कपड़े पर खून देख शक हो गया, जैसे ही लोगों ने कार के अंदर देखा तो एक मासूम का शव मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ेंः गहरी खाई में गिरा आर्मी का ट्रक, हादसे में 9 जवानों की मौत; पीएम मोदी ने जताया दुख

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This