Mass Suicide: बच्चों को जहर खिला पति-पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, एक साथ पूरा परिवार खत्म

Must Read

Mass Suicide Case In Bhopal: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पूरे परिवार ने आत्महत्या कर ली है. पति-पत्नी के शव फंदे पर लटके मिले. वहीं बच्चों के शव पलंग पर मिले. आशंका जताई जा रही है कि पति पत्नी ने पहले बच्चों को जहर दिया. फिर खुद भी फांसी लगा ली. मौके से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है. जिसके आधार पर जांच की जा रही है.

जानिए मामला
दरअसल, पूरा मामला रातीबड़ थाना इलाके का है. जहां एक ही परिवार के पति-पत्नी और दो बच्चों ने सामूहिक आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है. जिसमें कर्ज से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कई गई है. ऐसे में पुलिस का मानना है कि कर्ज से परेशान होकर परिवार ने ये खौफनाक कदम उठाया है. हालांकि पुलिस मामले की जांच हर एंगल से कर रही है.

सुसाइड नोट में हुआ खुलासा
आपको बता दें कि 13 जुलाई की सुबह किसी ने रातीबड़ पुलिस थाने में पुलिस को फोन पर सूचना दी कि एक घर में पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली है और उनकी लाशें घर में लटकी हुई हैं. जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस जब अंदर गई तो जमीन पर दो बच्चों की लाशें पड़ी थी. जबकि पति-पत्नी की लाश फंदे में लटकी हुई थी. पुलिस को घर की तलाशी में सुसाइड नोट मिला है, जिसमें आत्महत्या की वजह कर्ज बताया गया है. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस को इस बात की आशंका
पुलिस ने तुरंत फोरेंसिक साइंस लैब (FSL) टीम को भी सूचना दे दी. एफएसएल टीम के साक्ष्य जुटाने के बाद पुलिस ने कमरा सील कर दिया. प्रथम दृष्यता पुलिस का मानना है कि पति-पत्नी ने यह कदम उठाने का फैसला बहुत पहले ले लिया, क्योंकि दोनों बच्चों की लाशें जमीन पर थी. ऐसे में बच्चों की पहले जहर दिया होगा. फिर खुद भी फांसी लगा ली होगी.

ये भी पढ़ेंः UP: प्रताड़ना से तंग आकर कर लूंगी खुदकुशी, महिला सिपाही ने LIU के एसीपी और इंस्पेक्टर पर लगाया आरोप

Latest News

Fake Video: अमित शाह के फर्जी वीडियो केस में पहली कार्रवाई, एक व्यक्ति गिरफ्तार

नई दिल्लीः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से जु़ड़े फर्जी वीडियो के मामले में एक आरोपी को असम से...

More Articles Like This