‘आप’ ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, सीएम केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का नाम भी शामिल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

AAP Star Pracharak list for Gujarat: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने गुजरात के लिए अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता अग्रवाल का नाम शामिल है. इस लिस्ट में दिलचस्प बात ये है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पूर्व उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन का भी नाम शामिल है, जबकि ये तीनों कथित शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं.

लिस्ट में किसका किसका नाम?

आप द्वारा जारी की गई इस स्टार प्रचारकों की सूची में सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल का भी नाम है. वहीं, पंजाब के सीएम भगवंत मान का भी नाम शामिल है. इससे तय है को वो गुजरात में आप की ओर से प्रचार करते नजर आएंगे. देखिए गुजरात के लिए आप के स्टार प्रचारकों की लिस्ट…

उल्लेखनीय है कि प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को दिल्ली के कथित आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में गिरफ्तार किया था. वर्तमान में सीएम केजरीवाल न्यायिक हिरासत में हैं.

कितनी सीटों पर लड़ रही आप?

उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी गुजरात की 26 में से 2 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. ‘आप’ ने भरूच और भावनगर सीट पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं. वहीं, बाकी की 24 सीटों पर ‘इंडिया’ गठबंधन में उसकी सहयोगी कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं.

आम आदमी पार्टी ने भरूच से चैतर वसावा और भावनगर से उमेश मकवाना को टिकट दिया है. गुजरात की सभी लोकसभा सीटों पर 7 मई को वोटिंग होनी है. इसके नामांकन भरने की आखिरी तारीख 19 अप्रैल है.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Chunav: 22 ऐसे उम्मीदवार जो रह चुके हैं मुख्यमंत्री, इस लोकसभा चुनाव में आजमा रहे किस्मत; देखिए लिस्ट

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This