गरीबों को मिली EVM की ताकत तो बूथ लूटने वालों को नहीं हो रहा बर्दाश्त, बिहार में बोले पीएम

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi Rally In Bihar: देश में एक ओर दूसरे चरण के लिए वोटिंग हो रही है. वहीं, अगले चरणों के लिए चुनाव प्रचार काफी तेज हो गया है. इस कड़ी में आज पीएम मोदी ने पहले पश्चिम बंगाल में मालदा में चुनावी रैली को संबोधित किया. इसके बाद उन्होंने वहां पर एक रोड शो भी किया, इस रोड शो में भारी संख्या में लोगों का हुजूम देखने को मिला.  बंगाल में रैली के बाद पीएम मोदी बिहार के अररिया पहुंचे. जहां पर उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि आज दूसरे चरण का मतदान भी चल रहा है, यह लोकतंत्र का महापर्व है. सभी मतदाताओं से, विशेषकर युवा मतदाताओं से मेरी अपील है कि मतदान करने अवश्य जाएं

सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया स्वागत

पीएम मोदी ने बिहार के अररिया से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि RJD, कांग्रेस के INDI गठबंधन को न देश के संविधान की परवाह है और न ही लोकतंत्र की परवाह है. ये वह लोग हैं जिन्होंने दशकों तक बैलट पेपर के बहाने गरीबों का अधिकार छीना. पोलिंग बूथ, बैलट पेपर लूट लिए जाते थे. जब गरीबों को EVM की ताकत मिली है तो चुनाव के दिन लूट करने वालों से बर्दाश्त नहीं हो रहा था. इसलिए वे EVM को हटाना चाहते हैं. लेकिन आज सुप्रीम कोर्ट ने मतपेटियों को लूटने का इरादा रखने वालों को ऐसा गहरा झटका दिया है कि उनके सारे सपने चूर-चूर हो गए.

राजनीति की दो मुख्य धाराएं बन गई: PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज राजनीति की दो मुख्य धाराएं बन गई है- एक धारा भाजपा और NDA की है, जिसका मकसद देश के लोगों को सशक्त करना, हर लाभार्थी के दरवाज़े तक लाभ पहुंचाना है. वहीं, INDI गठबंधन का मकसद है देश के लोगों से छीनना और खुद की तिजोरी भरना. कांग्रेस और RJD ने बिहार के लोगों को विकास के लिए तरसा कर रखा था. यही जंगलराज के दिनों का हाल था.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: अश्विनी चौबे ने डाला वोट, जानिए क्यों कहा मुझे कोई टीस नहीं है?

Latest News

Election: नेशनल कॉन्फ्रेंस को लद्दाख में झटका, कारगिल इकाई के कई सदस्यों ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

श्रीनगरः लोकसभा चुनाव को लेकर लद्दाख सियासी पारा चढ़ा हुआ है. लद्दाख में अब नेशनल कॉन्फ्रेंस को बड़ा झटका...

More Articles Like This