शेखर सुमन ने बेटे की एक्स गर्लफ्रेंड कंगना रनौत से मिलाया दोस्ती का हाथ, बोले- ‘ये तो मेरा…’

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Shekhar Suman on Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) और कंट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अब राजनीति में कदम रख दिया है. एक तरफ जहां कंगना मंडी से लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections 2024) लड़ रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ मंगलवार को शेखर सुमन ने भी BJP का दामन थाम लिया. बीजेपी में शामिल होते ही कंगना को लेकर शेखर के सुर बदल गए. एक्टर ने कंगना की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है.

शेखर सुमन के बदले सुर

दरअसल, शेखर सुमन भी कंगना की तरह भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए हैं. जिसके बाद उनसे मीडिया ने सवाल किया कि क्या वह पुराने मतभेदों को भुलाकर कंगना रनौत के लिए प्रचार करेंगे? जिसका जवाब देते हुए शेखर ने कहा, “अगर बुलाएंगी तो क्यों नहीं जाएंगे? जरूर जाएंगे. ये तो मेरा फर्ज है और हक भी.”

 

शेखर ने कंगना को लेकर कही ये बात

बता दें कि भाजपा में शामिल होने से पहले भी शेखर सुमन ने कंगना रनौत को लेकर इंटरव्यू में बात की थी. उन्होंने कहा थी, “हम किसी भी चीज को पकड़ कर नहीं रख रहे हैं. न परिवार, न अध्ययन. मुझे लगता है कि इस बारे में बात करना बेकार है. मैंने कहा कि यह सिर्फ एक फेज था. ऐसा होता है, और फिर यह खत्म हो जाता है.”

ये भी पढ़ें- लोगों के लिए ये शख्स बना मिसाल! दोनों हाथ ना होने पर पैरों से किया मतदान; VIDEO

अध्ययन सुमन ने कंगना पर लगाया था आरोप

बता दें कि शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन और कंगना रनौत ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था. दोनों को फिल्म राज की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया था. हालांकि, फिल्म के बाद दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया. ब्रेकअप के बाद शेखर सुमन और अध्ययन सुमन ने कंगना पर काला जादू करने का आरोप लगाया था.

कंगना और शेखर वर्कफ्रंट

शेखर सुमन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्टर हाल ही में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में नजर आए थे. वहीं, कंगना फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाली हैं.

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This