बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले आज, रात 9 बजे Jio Cinema पर स्ट्रीम होगा

Must Read

Bigg Boss OTT 2 Finale: आज बिग बॉस ओटीटी 2 के फैंस को उनका विनर मिल जाएगा. ग्रैंड फिनाले होने में अब कुछ घंटे ही बाकी है. आपको बता दें कि बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले आप जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर लाइव स्ट्रीम देख सकेंगे.

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी 2 के कुल 5 फाइनलिस्ट हैं. ये फाइनलिस्ट अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan), एल्विश यादव (Elvish Yadav), मनीषा रानी (Manisha Rani), ​​बेबिका धुर्वे (Babika Dhurve) और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) हैं. ग्रैंड फिनाले में सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो के सीज़न 2 के खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे. बता दें कि इस रियलिटी शो का लाइव स्ट्रीम आज रात 9 बजे जियो सिनेमा JioCinema पर होगा.

जियो सिनेमा ने टीजर किया पोस्ट
लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा, “ग्रैंड फिनाले बस कुछ ही घंटे दूर है और हम शांत नहीं रह सकते! कौन होगा बीबीओटीटी2 की ट्रॉफी का हकदार?” बता दें कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से आज सुबह फिनाले का 20 सेकंड के टीज़र भी पोस्ट किया है.

शो के टाइम को 2 सप्ताह बढ़ाया गया था
आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2, जिसका प्रीमियर बीते 17 जून को हुआ था. शुरू में केवल 6 सप्ताह तक शो चलने की योजना थी. इसके बाद दर्शकों की भारी डिमांड और प्रतिक्रिया को देखते हुए निर्माताओं ने शो के टाइम को दो सप्ताह और बढ़ा दिया था.

कौन होगा बॉस ओटीटी 2 का विनर
दरअसल, बिग बॉस ओटीटी 2 की लाइव स्ट्रीमिंग रविवार को टोनी कक्कड़ और असीस कौर के संगीत कार्यक्रम के साथ समाप्त हो गई. इस दौरान असीस की धुन पर थिरकते हुए मनीषा ने अपने डांस का जलवा बिखेरा. उन्होंने एल्विश के साथ रोमांटिक डांस भी किया. टोनी ने धीमे-धीमे ट्रैक मंशा को समर्पित किया और समापन के तुरंत बाद उसके साथ सहयोग करने की पेशकश की. अब आज देखना है कि कौन बॉस ओटीटी 2 का विनर होगा.

यह भी पढ़ें-

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This