एल्विश यादव ने हैंग किया इंस्टाग्राम का सिस्टम! बिग बॉस के बाद बनाया नया रिकॉर्ड

Must Read

Youtuber Elvish Yadav: बिग बॉस (Bigg Boss) ओटीटी सीजन 2 खत्म होने के बाद भी लगातार चर्चा में है. इस रिएलिटी शो के कंटेस्टेंट, एल्विश यादव ने ट्रॉफी अपने नाम कर एक नया रिकॉर्ड बनाया है. शो के दौरान उन्हें खूब लाईम लाईट और दर्शकों का प्यार मिला. एल्विश की फैन फॉल्लोविंग कितनी है, इसका अंदाजा 19 अगस्त को लग गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एल्विश ने सिर्फ 2 से ढाई मिनट में ही एक नया रिकॉर्ड बनाया है, जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को भी पीछे कर दिया.

हैंग किया इंस्टाग्राम का सिस्टम
एल्विश ने 19 अगस्त को इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन जारी किया था. उनकी एक झलक को देखने के लिए 5 लाख 95 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस सेशन को अटेंड किया. इस दौरान एल्विश ने सारे इंडियन सेलिब्रिटी का रिकार्ड तोड़, एक नया इतिहास रच डाला. वहीं इंस्टाग्राम लाइव सेशन में इतने लोगों का हिस्सा लेने के बाद उनका सोशल मीडिया अकाउंट ही रूक गया. लोगों ने इसका हिस्सा बनकर उन पर अपना प्यार बरसाया है.

20 अगस्त को करेंगे फैंस का आभार
हाल ही में एल्विश यादव जीत के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से भी मिलने पहुंचे थे. अपने व्लॉग में उन्होंने बताया कि अपने फैंस का आभार व्यक्त करने के लिए 20 अगस्त को गुरुग्राम में एक बड़े और खास इवेंट का आयोजन किया है. इनके चाहने वालों कि कोई गिनती नहीं है. जहां सभी ने एक धारणा बना रखी थी कि बिग बॉस के घर में कोई भी वाईल्ड कार्ड नहीं जीत सकता है. सभी का यह भ्रम तोड़ते हपए ब्रेक बिग बॉस OTT 2 की ट्रॉफी यूट्यूबर ने आखिर अपने नाम हासिल कर ही लिया. उन्होंने अपने सभी फैंस और सपोर्टर्स को इस इवेंट में आने का आमंत्रण दिया और कहा कि वह बिग बॉस ओटीटी में मिली जीत के लिए उन सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं.

ये भी पढ़ेंः खत्म हो गया एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान का भाईचारा! क्यों चारदिवारी में बंद हैं एल्विश?

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This