Rashifal: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 20 August 2023: 20 अगस्त, रविवार के दिन सावन माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है. आज के दिन सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. रविवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. परिवार में सुख-समृद्धि बरकरार रहेगी. व्यवसाय में नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

वृषः कोई भी निर्णय बहुत सोच-समझकर लें. परिजनों से खटपट हो सकती है. व्यर्थ के झगड़े झंझट से दूर रहें. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें.

मिथुनः आज का दिन शानदार रहेगा. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. जीवनसाथी के साथ धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. लंबे समय से चली आ रही समस्या समाप्त होगी.

कर्कः तरक्की के मार्ग खुलेंगे. जीवनसाथी से चल रही अनबन समाप्त होगी. इस राशि के अवैवाहिक जातकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. मन में प्रसन्न रहेगी. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे.

सिंहः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. रोजी-रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. दुश्मनों से सावधान रहें. शारीरिक कष्ट संभव हैं. संतान के करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. फिजुलखर्ची में वृद्धि होगी.

कन्याः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. गोपनीय बातें किसी से शेयर ना करें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः NAG PANCHAMI 2023 DATE: कब है नागपंचमी, फटाफट नोट करें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

तुलाः भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. माता-पिता का साथ मिलेगा. जीवनसाथी के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

वृश्चिकः धर्म-कर्म में मन लगेगा. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. संतान के सेहत का ख्याल रखें. जीवनसाथी के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है.

धनुः आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. लंबे समय से उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. भूमि-भवन खरीदने के लिए आज का दिन शुभ है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. गुस्से को काबू में रखें.

मकरः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. विद्यार्थियों को करियर पर फोकस करने की जरुरत है. मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं. लव लाइफ बेहतर होगी.

कुंभः व्यर्थ की चिंता लगी रहेगी. ऑफिस में अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद हो सकता है. ध्यान रहे कोई भी निर्णय सोच समझकर लें. वरना आपका ही नुकसान होगा.

मीनः कार्यक्षेत्र में परिश्रम के बाद सफलता मिलेगी. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा. आज आपका लंबे समय से सोचा हुआ कार्य संपन्न होगा. किसी को प्रपोज करन के लिए आज का दिन शुभ है. विवाद से दूर रहें.

ये भी पढ़ेंः NAME ASTROLOG: K अक्षर से शुरू होने वाले नाम को लोगों को अक्सर मिलता धोखा, जानिए वजह

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

बाराबंकीः तीन सड़क हादसों में पांच युवकों की मौत, एक गंभीर

बाराबंकीः रविवार की देर रात और सोमवार की सुबह बाराबंकी जिले में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में पांच युवकों...

More Articles Like This