Bigg Boss 17: ‘बिग बॉस 17’ को लेकर ईशा मालवीय ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- बाथरूम की छत पर लगाए गए थे माइक

Must Read

Bigg Boss 17: ‘बिग बॉस 17’ के विनर की अनाउंसमेंट हो चुकी है. बिग बॉस 17 से मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने जीत का खिताब अपने नाम कर लिया है. हालांकि कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं जो शो से बाहर आकर इंटरव्यूज दे रहे हैं और शो के साथ-साथ घरवालों को लेकर खुलासे कर रहे हैं. हाल ही में ईशा मालवीय (Isha Malviya) ने भी बिग बॉस को लेकर बात की है और चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

ईशा मालवीय ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ एक पॉडकास्ट के दौरान बात करते हुए रिवील किया कि ‘बिग बॉस 17’ के बाथरूम में माइक लगे हुए हैं. उन्होंने बताया कि वीकेंड का वार में वे सलमान खान के डांटे जाने के बाद वे बाथरूम में खूब रोई थीं और लोग उनके रोने की आवाज सुन सकते थे.

‘बाथरूम की छत पर एक छोटा माइक्रोफोन है…
ईशा मालवीय ने कहा, ‘अगर कोई अपना माइक पहने बिना बाथरूम में जाता है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि बाथरूम की छत पर एक छोटा माइक्रोफोन है. अगर आप बाथरूम के अंदर से बात करते हैं या वहां रोते हुए बात करते हैं, तो यह आवाज को कैच कर लेता है.’ इसके बाद ईशा मालवीय ने वीकेंड का वार में करण जौहर के डांटे जाने और इसके बाद खाने के लिए होड़ करने के लिए ट्रोल करने को लेकर भी बात की.

ईशा मालवीया ने किया ये खुलासे
‘बिग बॉस 17’ खत्म होने के बाद ईशा ने घर से जुड़े कुछ दिलचस्प राज शेयर किए है. अभिेनेत्री ने खुलासा किया कि बिग बॉस के घर में हर तरफ कैमरे लगे होते थे और कंटेस्टेंट्स पूरा टाइम माइक पहने रहते थे. लेकिन, कंटेस्टेंट्स को बाथरूम में भी किसी तरह की प्राइवेसी नहीं दी गई.

सलमान खान को लेकर ईशा मालवीय ने कही ये बात
भारती और हर्ष ने ईशा मालवीय से उस वक्त के बारे में पूछा जब उन्हें सलमान खान ने जबरदस्त डांट लगाई थी. ईशा ने कहा, जब उन्हें पहली बार फटकार पड़ी थी, तब उन्हें बहुत बुरा लगा था और वो खूब रोई भी थीं. ईशा ने आगे कहा, वो बाथरूम में गई और खूब रोई, ताकि कैमरा कैप्चर न कर सके. हालांकि, एक्ट्रेस को अब लगता है कि उन्हें लोगों के सामने रोना चाहिए था, ताकि थोड़ी दया मिल जाती.

टॉप 5 में नहीं हो पाई शामिल
‘बिग बॉस 17’ फेम ने कहा, ‘डांट पड़ गई तो पड़ गई, लेकिन खाना तो खाओगे ना. वीकेंड का वार एपिसोड में आने वाले खाने के डिब्बों में चॉकलेट पेस्ट्री होती थी, मैं उसे कैसे मिस कर सकती थी.’ इसके बाद ईशा ने बिग बॉस 17 में अपने एक्स-बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ एंट्री की थी. शो शुरू होने के दो हफ्ते बाद ईशा के बॉयफ्रेंड भी इस शो में शामिल हुए थे. भले ही इन तीनों के बीच आपस में कई झगड़े हुए हों, लेकिन ईशा ने बिग बॉस के घर से बाहर आकर कहा है कि वो समर्थ के साथ अपना रिश्ता आगे भी बरकार रखेंगी और अभिषेक के लिए उनकी जिंदगी में कोई जगह नहीं है.

ये भी पढ़े: Entertainment News: बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही ‘हनुमान’, रिलीज के 20वें दिन छापे इतने करोड़ रुपए

Latest News

NSD के भारत रंग महोत्सव की 25वीं वर्षगांठ के समापन समारोह में भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के CMD उपेंद्र राय को किया गया सम्मानित

संस्कृति मंत्रालय और एनएसडी ने देश भर में 1 फरवरी से दुनिया के सबसे बड़े अंतराष्ट्रीय थियेटर फेस्टिवल भारत...

More Articles Like This