Bigg Boss OTT: पापा के किस और हग पर उठे सवाल, नाराज पूजा भट्ट ने मनीषा रानी को सुनाई खरी खोटी

Must Read

Pooja Bhatt in Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले हो चुका है. पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को शो के होस्ट, सलमान खान नें विनर घोषित किया है. इस रियलटी शो में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने भी हिस्सा लिया था. जो टॉप 4 की रेस से बाहर हो गई थीं. शो के दौरान पूजा कई बार खबरों में रहीं. खासकर तब जब फैमिली वीक में उनके पिता महेश भट्ट उनसे मिलने आए थे. महेश भट्ट के घर में अनकंफर्टेबल बिहेवियर से लोगों ने उनके कैरेक्टर पर कई सवाल उठाए हैं. आइए जानते हैं पूरा मामला.

बुरे ट्रोल हुए महेश भट्ट
‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में फैमिली वीक के दैरान सबके पेरेंट्स अपने बच्चों को सपोर्ट करने आए थे. महेश भट्ट भी पूजा को सपोर्ट करने के लिए आए थे. उनकी एंट्री के दौरान की एक वीडियो काफी वायरल हुई थी. जब वह घर में गए तब उन्होंने मनीषा रानी और बेबिका धुर्वे से कुछ अलग अंदाज में मुलाकात की, जिसे देखकर फैंस उनके केरेक्टर पर तरह तरह के सवाल उठाने लगे और उनकी काफी आलोचना भी हुई थी.

पूजा भट्ट ने पिता के व्यवहार पर तोड़ी चुप्पी
एक इंटरव्यू के दौरान पूजा भट्ट ने अपने पिता के व्यवहार पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा, कि मुझे ऐसा फील हुआ कि लोग दुनिया को अपने नजरिए से देखते हैं. अगर उन्हें शो में महेश भट्ट का व्यवहार अच्छा नहीं लगा, तो मुझे लगता है कि उनके दिमाग ही गलत सोचते हैं और मैं इस बारे में कोई सफाई भी नहीं देना चाहती. इस शो के सभी कंटेस्टेंट, खासकर मनीषा ने उनके साथ टाइम स्पेंड करने की इच्छा जाहिर की थी. बिग बॉस के घर में मैं शायद लास्ट कंटेस्टेंट थी जिनसे वो मिलने आए. मुझे उनके साथ बहुत कम वक्त मिला. पूजा ने ये भी कहा कि उन्होंने अब सीमित चीजों के साथ जीवन जीना सीख लिया है.

पूजा ने मनीषा रानी पर उठाए सवाल
पूजा भट्ट ने कहा, ‘जब मनीषा दूसरे कंटेस्टेंट्स को गले लगाती है और चुम्मा मांगती है तो किसी को कोई दिक्कत नहीं. मुझे लगता है कि लोग भुल जाते हैं. दुनिया हम वैसे ही देखते हैं जैसे हम होते हैं. दुनिया हम वैसे नहीं देखते जैसे दुनिया है. अगर लोग ऐसा सोचते हैं तो उनको आगे के लिए शुभकामनाएं.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि महेश भट्ट और मुझे इस बारे में सफाई देने की जरूरत है. पापा ने अभिषेक को भी गले लगाया था, उसे किस किया था. उन्होंने जद हदीद को कहा था कि वो बहुत ही खूबसूरत आदमी हैं. मनीषा रानी के फैन्स थोड़े हाइपर हो रहे हैं लेकिन उन्हें क्या कहना है जब वह अन्य महिलाओं के जीवन को थोड़ा कठिन बना देती है.’

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This