पंचायत, गुल्लक, और कोटा फैक्ट्री के अगले सीजन के लिए रहें तैयार, यहां जानिए अपडेट

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Entertainment News: टीवीएफ हमेशा ऐसा कंटेंट पेश करता है, जो दर्शकों के दिलों को छू लेता है.उनके मजबूत कंटेंट से कंटेंट क्रिएटर ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. इसी कड़ी में काफी समय से कई कंटेंट का इंतजार दर्शकों को है. आईएमडीबी की टॉप 250 लिस्ट में टीवीएफ के 7 शोज़ हैं, जो इसे भारत का सबसे बड़ा कंटेंट फोर्स बना देते हैं. पिछले कुछ समय में टीवीएफ ने कई शानदार और इंटरेंस्टिंग कंटेंट पेश किये हैं.

वहीं, साल 2024 में भी वह अपने तीन सबसे बड़े और पॉपुलर शो के सीक्वल के साथ प्रमुख कंटेंट क्रिएटर के रूप में उभरेगा. जिन तीन सीरीज की प्रतीक्षा दर्शक काफी समय से कर रहे हैं, उनमें पंचायत 3, गुल्लक और कोटा फैक्ट्री के सीरीज का इंतजार है.

पंचायत

‘पंचायत’ ने अपनी बेहद रोचक कहानी से दर्शकों पर गहरे प्रभाव छोड़ा है. जब इस वेब सीरीज का पहला पार्ट रिलीज किया गया तो इसने शहर से लेकर गांव तक के लोगों के दिलों को जीत लिया है. इस सीरीज ने अपने डायलॉग्स जैसे ‘सुन रहा है बिनोद’ और ‘गजब अजीब है’ से मीम की दुनिया में राज किया. ये डायलॉग्स लोगों के बीच खूब वायरल हुए. जानकारी दें कि ‘पंचायत’ आईएमडीबी की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में 88वें स्थान पर है. अब, दर्शक इसके अगले सीज़न का जोरों से इंतजार कर रहे हैं. इस सीरीज का अगला पार्ट इस साल रिलीज किया जाएगा.

गुल्लक

टीवीएफ द्वारा पेश की गई गुल्लक एक ऐसी कहानी रही जिसने हर भारतीय के दिलों को जीत लिया. यह शो पूरी तरह से एक खासकर मध्यमवर्गीय परिवार को समर्पित है, जहां व्यक्ति अपने आप को पा सकता है. अपनी शानदार कहानी से गुल्लक सीरीज ने लोगों के दिलों पर राज किया. इसकी कहानी में इमोशन और मजा दोनों देखने को मिलेगा. इसकी आईएमडीबी की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में 83वें स्थान पर है. इस इस साल लोगों को इसके अगले सीरीज का काफी बेसब्री से इंतजार है. दर्शक 2024 में आने वाले अगले चैप्टर का उत्सुकता से इंतजार है.

कोटा फैक्ट्री

टीवीएफ द्वारा रिलीज किया गया कोटा फैटक्ट्री एक ऐसी सीरीज है, जो छात्रों के जीवन की कहानी को समर्पित है. इसको देखने के बाद हर वर्ग के दर्शक इससे जुड़ गए. शो में जीतू भैया का पॉपुलर किरदार भी पर्दे पर वापस आया है. ‘कोटा फैक्ट्री’ आईएमडीबी की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में 80वें स्थान पर है. अभी तक इसके दो सीजीन रिलीज किए गए हैं. इस साल दर्शकों को इसके तीसरे सीजन का इंतजार है.

यह भी पढ़ें: अनंत-राधिका की शादी से पहले अंबानी परिवार ने बनवाए 14 शानदार मंदिर, नीता अंबानी ने दिखाई झलक

Latest News

सुप्रीम कोर्ट पहुंचे झारखंड के पूर्व CM Hemant Soren , कहा- गिरफ्तारी के खिलाफ हाई कोर्ट फैसला नहीं सुना रहा

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपनी गिरफ्तारी और ईडी की कार्रवाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एसएलपी...

More Articles Like This