पुष्पा की सफलता के बाद, ‘पुष्पा 2’ के साथ तैयार हैं अल्लू अर्जुन, डायरेक्टर ने किया रिलीज डेट का ऐलान

Must Read

Allu Arjun Pushpa 2: भारतीय सिनेमा में इन दिनों सीक्वल फिल्मों का क्रेज है. गदर 2, ओएमजी 2, ड्रीम गर्ल 2 के बाद अब डायरेक्टर सुकुमार ने पुष्पा 2 की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. पुष्पा की सफलता के बाद अब सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का पूरा ध्यान ‘पुष्पा 2’ की शुटिंग पर है. पिछले दिनों पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन का लुक रिवील किया गया था, जिसको देखकर उनके फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है.

पुष्पा 2 को लेकर एक्साइटेड हैं अल्लू के फैंस
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी पुष्पा 2 की शूटिंग चल रही है. शूटिंग के पूरे होते ही 22 मार्च 2024 को पुष्पा 2 सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी. फिल्म मेकर्स ने बताया कि अभी फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है. शूटिंग पुरी होते ही फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरु हो जाएगा और जल्द ही फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया जाएगा. पुष्पा 2 को लेकर अल्लू अर्जुन के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

शूटिंग खत्म होते ही रिलीज होगा फिल्म का टीजर
रिपोर्ट्स की मानें तो शूटिंग खत्म होते ही पुष्पा 2 का टीजर रिलीज कर दिया जाएगा. बता दें कि इसके पहले अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर पुष्पा 2 के मेकर्स ने फिल्म का पहला वीडियो लुक रिवील किया था, जिसमें अल्लू नीला बदन और लाल आखें, गले में माला, कान में झुमका पहनकर काफी अलग नजर आ रहे थे. इस वीडियो में बताया गया था कि पुष्पा 2 में कहानी की शुरुआत कहां से शुरु होगी. वीडियो में दिखाए गए अल्लू के लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के काफी अच्छा रिसपांस आ रहा है. अल्लू के इस लुक को देख कर उनके फैंस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Latest News

भगवान परशुराम ने क्यों अपने ही मां और भाईयों का कर दिया वध, जानिए क्या है इसकी पौराणिक कथा

Parshuram Jayanti 2024 : हर साल वैशाख माह के शुक्‍ल पक्ष के तृतीया ति‍थि को परशुराम जी की जयंती...

More Articles Like This