Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani: अपने अलार्म अभी सेट कर लें! शुरू होने जा रही Rocky और Rani की प्रेम कहानी, जानें कब रिलीज होगा टीजर

Must Read

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के फैंस एक बार फिर दोनों कलाकारों को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं. फैंस का यह सपना बहुत ही जल्द पूरा होने वाला है, क्योंकि रणवीर और आलिया जल्द ही करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्‍म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में एक साथ काम करते नजर आने वाले है. इस फिल्म को लेकर जितना उत्साहित आलिया और रणवीर हैं, उतना ही उत्साह करण जौहर में भी देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़े:- 40 हजार रुपये से भी कम कीमत में आने वाला Samsung Galaxy A54 स्मार्टफोन खरीदें या नहीं, यहां समझें

मेकर्स ने फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के टीजर की रिलीज डेट का एलान कर दिया है. जहां, बीते दिनों कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि करण जौहर की इस फिल्म का टीजर, ओम राउत निर्देशित ‘आदिपुरुष’ के साथ रिलीज किया जाएगा. लेकिन, ऐसा नहीं हो सका और फैंस का दिल टूट गया.

हालांकि, अब  निर्माताओं ने टीजर को रिलीज करने की तिथि खुलासा कर दिया है. करण जौहर ने कुछ ही देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर के साथ टीजर की रिलीज डेट का एलान कर दिया है. करण द्वारा किए गए पोस्‍ट मुताबिक महज एक दिन बाद दर्शकों को ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की पहली झलक देखने को मिलेगी.

इस दिन रिलीज होगा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर

निर्माताओं ने बताया है कि फिल्म का टीजर 20 जून को धर्मा प्रोडक्शंस के यूट्यूब चैनल पर सुबह 11:45 बजे रिलीज किया जाएगा. करण जौहर ने लिखा, ‘यह प्यार के इस युग की शुरुआत है! रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर कल रिलीज हो रहा है. अपने अलार्म अभी सेट कर लें!’ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ हमेशा चर्चा में बनी रहती है. फिल्म को लेकर आने वाला हर छोटे से छोटा अपडेट लोगों के बीच सुर्खियां बटोरता है.

ये भी पढ़े:- Uttarakhand News: चंपावत में हादसे का शिकार हुई यात्रियों से भरी बस, देखें घायलों की लिस्ट…

रानी मुखर्जी ने साझा की तस्‍वीर

बीते दिनों रानी मुखर्जी ने करण जौहर के साथ एक स्पेशल तस्वीर साझा की थी, जिसके बाद से अभिनेत्री के ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से जुड़ने के कयास लग रहे हैं. करण जौहर ने भी अपनी स्टोरी पर इस तस्वीर को साझा किया था और इसके साथ निर्देशक ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का हैशटैग भी इस्तेमाल किया था.

Latest News

NSD के भारत रंग महोत्सव की 25वीं वर्षगांठ के समापन समारोह में भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के CMD उपेंद्र राय को किया गया सम्मानित

संस्कृति मंत्रालय और एनएसडी ने देश भर में 1 फरवरी से दुनिया के सबसे बड़े अंतराष्ट्रीय थियेटर फेस्टिवल भारत...

More Articles Like This