‘द बुल’ से धमाका करेंगे सलमान खान, करण जौहर और सलमान ने 25 साल बाद मिलाया हाथ

Must Read

Entertainment News: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. इस फिल्म की कामयाबी के बाद सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा कर दी है. हाल ही में भाई जान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि वो मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ काम करने वाले हैं.

सलमान खान ने किया फिल्म का ऐलान
भाई जान ने हाल ही में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर खुसाला करते हुए बताया कि, वो अब एक नई फिल्म ‘द बुल’ (The Bull) पर काम कर रहे हैं. उनका कहना है कि ये फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही है. जिसका डायरेक्शन विष्णुवर्धन करने वाले हैं. बता दें कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhothra) की फिल्म शेरशाह (Film Shershah) का भी डायरेक्शन विष्णुवर्धन ने ही किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में सलमान एक पैरामिलिट्री ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: आदिल के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगी राखी सावंत! ड्रामा क्वीन ने किया रिएक्ट

25 साल बाद दोनों ने मिलाया हाथ
बता दें कि करीब 25 साल बाद करण जौहर और सलमान खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ काम करने वाले हैं. साल 1998 में करण जौहर की चर्चित फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch kuch hota hai) में रानी मुखर्जी, काजोल और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) मुख्य भूमिका में थे. वहीं, सलमान खान ने कैमियो रोल किया था. उनके कुछ मिनट के रोल ने फिल्म में चार चांद लगा दिया था.

सलमान खान वर्कफ्रंट
सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया कि, वो करण की फिल्म ‘द बुल’ के लिए काम कर रहे हैं. इसके बाद वो अपनी फिल्म ‘दबंग’ के अगले पार्ट, सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘प्रेम की शादी’, ‘किक’ का सीक्वल जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी ये सभी फिल्में जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर जल्द धमाल मचाने आएंगी.

Latest News

IPO Market Today: आज लॉन्च हुए ये 3 दमदार आईपीओ, ग्रे मार्केट में तगड़ा मुनाफा, जानिए डिटेल

IPO Market Today: आईपीओं में निवेश करने वालों के लिए अच्‍छी खबर है. आज यानी सोमवार को प्राइमरी मार्केट...

More Articles Like This