Adah Sharma: अदा शर्मा की अदाकारी पर विराम! एक्ट्रेस ने खुद किया ऐलान

Must Read

Adah Sharma: ‘द केरल स्टोरी’ फेम अदा शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार चर्चा उनकी किसी फिल्म की नहीं, बल्कि उनके ही एक बयान को लेकर है. आपको बता दें, अदा के फैंस के लिए एक बुरी खबर है जिसका ऐलान खुद अदा ने अपने इंस्टा अकाउंट से किया है. आइए जानते हैं आखिर अदा ने क्यों किया ऐसा चौंकाने वाला ऐलान.

अदा को हुई ये भयंकर बीमारी
पिछले कुछ दिनों से अदा के अस्पताल में एडमिट होने की खबरें आ रही थीं. अदा ने कुछ तस्वीरों के माध्यम से इन खबरों को कन्फर्म किया है. दरअसल, अदा को फुड ऐलर्जी की वजह से हाथ पर भयंकर रैशेज हो गए थे. जिसको अब तक अदा फुल स्लीव्स के कपड़ों से छिपा रही थीं. पर अब ये भयंकर रैशेज उनके चेहरे तक भी फैल गया है.

दवाई लेने से बिगड़ी तबीयत
एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर लिखा, ”भयंकर रैश है, जिसे मैं पूरी बाजू के कपड़े पहन छिपा रही थी लेकिन यह स्ट्रेस की वजह से मेरे चेहरे पर दिखने लगा है. इसके लिए मैंने दवाई ली और मैं दवाई के लिए एलर्जिक निकली तो उससे मेरी तबीयत और बिगड़ गई, तो मैं अब दूसरी दवाई और इंजेक्शन ले रही हूं. मैं आज प्रमोशन करुंगी, लेकिन पूरी बाजू पहनकर.” अदा शर्मा जल्द ही वेब सीरीज ‘कमांडो’ में नजर आने वाली हैं.

अदा ने किसकी वजह से लिया ब्रेक
अदा ने कहा कि वह आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट के लिए छोटे से ब्रेक पर जा रही हैं. अदा ने लिखा, ”मैंने अम्मा को वादा किया है कि मैं अपनी हेल्थ का ध्यान रखूंगी, तो कल मैं कुछ दिनों के लिए जा रही हूं, मेरी अम्मा ने मुझे हेल्थ पर ध्यान देने को कहा है बजाए रेडियो ट्रेल्स, जूम इंटरवूज और प्रोमो शूट्स के…साथ ही अदा ने लिखा मैं जल्द लौटूंगी.”

ये भी पढ़ेंः Sarkari Naukri: इस पद के लिए निकली बंपर भर्ती, जानिए कब और कैसे करें आवेदन?

Latest News

Tech News: 6,000mAh की बैटरी के साथ Vivo का ये खास फोन हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

Tech News: वीवो ने अपने नए फोन Vivo Y38 5G को लॉन्च कर दिया है. कंपनी की आरे से...

More Articles Like This