मोहब्बत की दुकान पर BJP का तंज, बेचा सेना का सम्मान, संविधान और गीता कुरान

Must Read

BJP New Song: कुछ महीनों पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी. यात्रा के दौरान उन्होंने बीजेपी पर नफरत की राजनीति करने का आरोप लगाया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि नफरत के बाज़ार में उन्होंने मुहब्बत की दुकान खोली है. उनके इस बयान पर तंज करते हुए भाजपा ने एक गाना लॉन्च किया है. दरअसल, इस गाने को भारतीय जनता पार्टी ने अपने ऑफिशीयल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है. इस गाने को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है.

‘ये मोहब्बत नहीं लूट की दुकान है’
आपको बता दें कि अविश्वास प्रस्ताव पर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर खूब तंज कसे हैं. यह गाना भी राहुल गांधी की मुहब्बत की दुकान को ट्रोल करता नजर आ रहा है. बीजेपी ने ट्वीट किए गाने के कैप्शन में लिखा, “मोहब्बत दिल में रहती है, दुकान में नहीं. ये तो कमाई जाती है, कहीं बिकती नहीं. ये तो दिल में रहती है, दुकान में नहीं.”

इतना ही नहीं इस गाने में प्रधानमंत्री मोदी कह रहे हैं, “देश की जनता भी कह रही है ये है लूट की दुकान, लूट का बाजार. इसमें नफरत है. घोटाले हैं, तुष्टिकरण है. मन काले हैं. परिवारवाद की आग के दशकों से देश हवाले है.”

गाने में गिनाईं उपलब्धियां
‘मोहब्बत दिल में मिलती है दुकान में नहीं’ जहां इस गाने की बीजेपी प्रशंसक खूब सराहना कर रहे हैं, वहीं, कई लोग इस गाने का विरोध करते भी नजर आ रहे हैं. इस गाने में आत्मनिर्भर भारत, धारा 370 और बीजेपी सरकार की तमाम उपलब्धियों का जिक्र किया गया है.

मोदी ने किया घोटालों का जिक्र
लोकसभा में गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी ने अविश्वास प्रस्ताव पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने कांग्रेस सरकार में हुए तमाम घोटालों का जिक्र करते हुए कांग्रेस सरकार की कई गलतियां भी याद दिलाईं. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी सरकार की तमाम उपलब्धियों का भी जिक्र किया.

यह भी पढ़ें

Good News: महज 15 मिनट में मरीजों को मिलेगी मेडिकल सुविधा, UP को जल्द मिलेंगे 2,382 विशेषज्ञ डॉक्टर

Latest News

UP: पूर्व सांसद धनंजय सिंह को राहत, HC ने दी जमानत, बरकरार रहेगी सजा

प्रयागराजः इलाहाबाद हाईकोर्ट ने शनिवार को बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह को बड़ी राहत दी है. कोर्ट से उन्हें...

More Articles Like This