Gujarat News: ट्रक-टैंकर की टक्कर के बाद लगी आग, झुलसकर तीन की मौत

Must Read

वडोदरा। गुजराज से सड़क हादसे की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बडोदरा जिले में रविवार की सुबह ट्रक और टैंकर के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. आग में झुलसकर तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है। यह जानकारी पुलिस ने दी है.

वाहनों की टक्कर और फिर आग लगने से वहां अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलने पर फायर कर्मी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक तीन लोगों की झुलसकर मौत हो गई। स्थानीय पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज किया है. वडू थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना वडोदरा शहर से 40 किलोमीटर दूर मसार गांव के पास सुबह करीब साढ़े 6 बजे हुई.

घटना की सूचना मिलते ही दमकल व पुलिस की टीम दुर्घटनास्थल पर पहुंच गई. दमकल टीम ने वाटर कैनन का प्रयोग कर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, जिसके बाद ट्रक और टैंकर से चालक के शव बाहर निकाला गया। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि एक अन्य घायल एक व्यक्ति को वडोदरा के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Latest News

NSD के भारत रंग महोत्सव की 25वीं वर्षगांठ के समापन समारोह में भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के CMD उपेंद्र राय को किया गया सम्मानित

संस्कृति मंत्रालय और एनएसडी ने देश भर में 1 फरवरी से दुनिया के सबसे बड़े अंतराष्ट्रीय थियेटर फेस्टिवल भारत...

More Articles Like This