Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी का ‘कांग्रेस के युवराज’ पर तंज, कहा- ‘खानदानी सीट पर इज्जत बचाना मुश्किल…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (15 अप्रैल) को केरल के पलक्कड़ में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आड़े-हाथों लिया. उन्‍होंने राहुल गांधी का बिना नाम लिए कहा, “कांग्रेस के एक बड़े नेता को उत्तर प्रदेश में अपनी खानदानी सीट पर इज्जत बचाना मुश्किल हो गया है. उन्होंने केरल में इपना नया ठिकाना बना लिया है.

कांग्रेस नेताओं ने कॉर्पोरिटव बैंक के लूटे हैं पैसे

पीएम मोदी ने आगे कहा, कांग्रेस ने चुनाव जीतने के लिए उस संगठन से पॉलीटिकल बैकडोर से समझौता किया है, जिसे देश विरोधी गतिविधि के लिए बैन किया गया है. कांग्रेस नेताओं ने कॉर्पोरिटव बैंक के पैसे लूटे हैं. उन लोगों ने इस बार में एक शब्द कहा है क्या. उन्‍होंने कहा, कांग्रेस के युवराज केरल के लोगों से वोट तो मांगेगे. लेकिन, आपके हक में आपके मुद्दों पर एक शब्द भी नहीं बोलेंगे.

लडीएफ-यूडीएफ खराब कर रहे हैं केरल की हालत

पीएम मोदी ने आगे कहा, लडीएफ-यूडीएफ केरल की हालत खराब कर रहे हैं. पश्चिम बंगाल से लेकर केरल तक, सभी वामपंथी सरकारों का एक समान चरित्र है, ‘नथिंग लेफ्ट एंड नथिंग राइट’ यानी कुछ भी नहीं बचा और कुछ भी सही नहीं. पीएम मोदी ने कहा, “यहां की (केरल) प्राकृतिक सुंदरता हर किसी का मन मोह लेती है. यहां केरल में कई मंदिर, चर्च और आस्था के स्थान हैं. अगले 5 वर्षों में हम केरल को एक वैश्विक विरासत बनाने के लिए काम करेंगे. हम केरल को राजमार्गों, एक्सप्रेसवे और हाई-स्पीड वंदे भारत ट्रेनों के नेटवर्क से जोड़ेंगे.”

यह भी पढ़े: Sikkim Travel: नेचर लवर्स के लिए बेस्ट डेस्टिनेशन है सिक्किम की युमथांग वैली, जहां देख सकते हैं फूलों की घाटी

Latest News

Lok Sabha Elections 2024: बुंदेलखंड के झांसी में बोले अमित शाह- “ये नरेंद्र मोदी की सरकार है, हम एटम बम से नहीं डरते”

Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को बुंदेलखंड के झांसी में एक जनसभा को...

More Articles Like This