Bihar News: सीएम योगी ने लालू यादव पर कसा तंज, कहा- “आप संख्या बढ़ाइए, हम उसको…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bihar News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार (15 अप्रैल) को बिहार पहुंचे. इस दौरान उन्‍होंने औरंगाबाद के रतनुआं मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया. रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा, जब 500 वर्षों बाद अयोध्या में भगवान राम विराजमान हुए तो उत्साह बिहार में देखने को मिला. नए भारत का नजारा देखना है, तो औरंगाबाद के लोग काशी (वाराणसी) का नजारा देखें.

यह भी पढ़े: Election 2024: मसूरी में गरजे जेपी नड्डा, विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

सीएम योगी ने लालू यादव पर कसा तंज

सीएम योगी ने लालू यादव पर चुटकी लेते हुए कहा, आप संख्या बढ़ाइए, हम उसको आवाज देंगे. देश को सुरक्षा देना मोदी की गारंटी. बिहार में लालू यादव अपने परिवार तक सीमित हैं. उनके परिवार के लिए बिहार में सीटें कम पड़ गई. कांग्रेस और राजद ने देश में समस्या उत्पन्न किया और मैंने उसे सुलझाने का प्रयास किया. उन्‍होंने आगे कहा, लालू प्रसाद जैसे परिवार की राजनीति करने वाले यूपी में भी है, जिसे मैंने ठंडा कर दिया है. पहले वे भगवान राम को नहीं मान रहे थे और जब मैंने अयोध्या में मंदिर बनवाया तो कहने लगे कि राम सबके हैं. सीएम योगी ने कहा, कश्मीर में कांग्रेस ने धारा 370 लगाकर देश में दो कानून लगाया. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बलिदान दिया. उनका नारा था एक देश में दो विधान नहीं चलेगा. आयुष्मान भारत और जन धन योजना का लाभ सभी को मिल रहा है.

यह भी पढ़े: Supreme Court: केजरीवाल को SC से भी राहत नहीं, अब 29 को होगी सुनवाई

सीएम योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

वहीं, सीएम योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, कांग्रेस के लोग अयोध्या में मंदिर बनाते क्या? अयोध्या में राम मंदिर के साथ उत्तर प्रदेश में अपराधियों का राम नाम सत्य कराया. अभी तक देश से कचरा समाप्त कराने में समय लगाया और विकसित भारत निर्माण के लिए तीसरी बार आपके बीच आए हैं. उन्‍होंने आगे कहा, यूपी के लोगों ने सभी 80 सीटों पर जीत दिलाने का संकल्प लिया है. बिहार के लोग 40 सीट जिताएं तो हमलोग 120 का माला 400 के संकल्प के साथ पहनाएंगे.

यह भी पढ़े: Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी का ‘कांग्रेस के युवराज’ पर तंज, कहा- ‘खानदानी सीट पर इज्जत बचाना मुश्किल…’

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This