Madhya Pradesh: चालक को आई झपकी और तीन सो गए मौत की नींद, चार घायल

Must Read

नीमच। मध्य प्रदेश से सड़क दुर्घटना की एक बड़ी खबर आ रही है। यहां मनासा तहसील में शनिवार को तड़के एक तेज रफ्तार वैन खड़ी ट्राली से टकरा गई। इस हादसे में जहां तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक आठ वर्षीय बच्चा सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को उदयपुर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है यह दुर्घटना चालक को झपकी आने की वजह से हुई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मारुति वैन सवार सात लोग उज्जैन से नीमत जिले के मनासा के देवरी-खवासा आ रहे थे। इसी दौरान शनिवार को तड़के करीब साढ़े चार बजे मनासा क्षेत्र के रुपावास के समीप खड़ी ट्राली से तेज रफ्तार वैन टकरा गई। इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार घायल हो गए। बताया जा रहा है कि यह हादसा चालक को नींद का झोंका आने से हुआ।

हादसे में इन लोगों की हुई मौत

इस हादसे में संदीप पिता बंसीलाल पाटीदार उम्र 35 वर्ष, सुशीला बाई पति बंशीलाल पाटीदार 65 वर्ष, जयंती बाई उम्र 32 वर्ष शामिल हैं।

ये लोग हुए घायल
इस दुर्घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हए है। घायलों में चेतना 12 वर्ष, नयन 8 वर्ष, पप्पू पाटीदार 35 वर्ष, कमला बाई 55 वर्ष शामिल हैं। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय लाया गया। जबकि पप्पू पाटीदार की हालत गंभीर होने पर उदयपुर रेफर कर दिया गया है। मृतकों के शव को मनासा शासकीय चिकित्सालय में रखवाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के लोगों को सौंप दिया जाएगा।

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This