Kanpur News: कानपुर मेयर ने मेट्रो के अफसरों को दी गजब सजा, बीच मीटिंग में बंद करा दी गई एसी, जानिए कारण

Must Read

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर महानगर में महापौर प्रमिला पांडे ने अधिकारियों को ऐसी सजा सुनाई जिसकी चर्चा प्रदेश भर में है. दरअसल यहां पर मेट्रो अफसरों के साथ महापौर पांडे बैठक कर रही थी. वहीं उनकी कार्यशैली से नाराज होकर बीच मीटिंग में ही उन्होंने मीटिंग कक्ष के पंखे और एसी बंद करा दिए. वहीं उन्होंने सबी अधिकारियों को करीब 1 घंटे तक गर्मी में ही बैठाए रखा. साथ ही अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जब तक वो पेड काटने का सही कारण नहीं बताएंगे तब तक इस कमर में रहना होगा.

मेयर ने अफसरों को फटकारा

जानकारी दें कि कानपुर महानगर की दोबारा मेयर बनी प्रमिला पांडे को यहां पर अम्मा के नाम से जाना जाता है. उनके कड़क स्वभाव की चर्चा भी रहती है. बीते शुक्रवार को मेयर ने मेट्रो के अधिकारियों के साथ बैठक बुलाई थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि जो भी पेड़ काटे गए हैं उनके कटने के पीछे का कारण बताया जाए. साथ में उन्होंने कहा कि जो भी हरे पेड़ काटे गए हैं वो लोगों के घरों के सामने रखे गए हैं. इसकी लगातार शिकायत मिल रही है. इन सारी बातों को रखते हुए मेयर ने मीटिंग रुम की एसी को बंद करा दिया और कहा कि गर्मी में ही मीटिंग कराई जाएगी.

गर्मी में अफसरों के छूटे पसीने

अफसरों को फटकारेते हुए उन्होंने कहा कि यदि एख पेड़ काटा जा रहा है तो इसके बदले में कम से कम एक दर्जन पेड़ लगाए जाए. उन्होंने अधिकारियों से कहा कि पहले कार्यकाल के दौरान मेट्रो के अफसरों से कहा गया था बदहाल पार्क को सही करा दिया जाए. लेकिन इतने दिनों बाद भी स्थिति में कोई सुधार नहीं है. उन्होंने कहा कि आज नौबस्ता से लेकर जूही तक के हरे पेड़ मेट्रो द्वारा काट दिए गए. इतना ही नहीं उन पेड़ों को लोगों के घरों के बाहर रख दिया गया है. इसको लेकर उन्होंने कहा कि इसे जल्दी दुरुस्त कराया जाए. सजा पर उन्होंने कहा कि बिना कोई सजा नहीं थी बल्कि वो भी वहां बैठी थी.

यह भी पढ़ें-

Adipurush: अब आदिपुरुष को बैन करने की उठने लगी मांग, दिल्ली हाइकोर्ट में डाली गई याचिका

Latest News

पाकिस्तान के उत्तरी वजीरिस्तान इलाके में आतंकी हमला, कई सुरक्षाकर्मियों की मौत

Pakistan News: पाकिस्तान से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में सुरक्षाबलों पर दो अलग-...

More Articles Like This