‘Son Of Bihar’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त एक्शन करते दिखे Khesari Lal Yadav

Must Read

Son Of Bihar Official Trailer: भोजपुरी फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक बार फिर भोजपुरी इंडस्‍ट्री में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. ही हां, आपको बता दें कि शुक्रवार को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सन ऑफ बिहार’ का ट्रेलर रिलीज किया गया. ट्रेलर में खेसारी लाल यादव धांसू एक्शन करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म की कहानी देश की शिक्षा व्यवस्था की तरफ ध्यान दिलाती है. फिल्म में खेसारी लाल यादव के अलावा मणि भट्टाचार्य, रक्षा गुप्ता, गौरी शंकर, अयान खान, महेश आचार्य एवं रजनीश पाठक हैं.

इस फिल्म का निर्देशन रवि सिन्हा ने किया है. फिल्‍म के प्रोड्यूसर अमित कुमार गुप्ता, उमा गुप्ता और अजय गुप्ता हैं. ट्रेलर के शुरूआत में ही खेसारी लाल यादव एक्‍शन करते नजर आ रहे है. इस फिल्‍म में खेसारी के पिता ने वकील की भूमिका निभाई है. 25 साल से वह वकालत कर रहे हैं, किन्तु, आज तक एक भी केस नहीं जीत पाए हैं.

फिल्म की अभिनेत्री, जो स्कूल चलाती है, गांव के कुछ दबंग उसके स्कूल को तोड़ देते हैं. वह अपना केस लेकर खेसारी लाल के पिता के पास पहुंचती है तथा वह वादा करते हैं कि केस जीतकर रहेंगे. वही केस लड़ने के चलते गांव के दबंग खेसारी के पिता का क़त्ल कर देते हैं. स्थिति कुछ ऐसी हो जाती है कि खेसारी लाल को वकील के रूप में अदालत पहुंचना पड़ता हैं. खेसारी अपने अपने पिता की जगह केस लड़ने का फैसला कर लेते है.

इंस्टाग्राम पर खेसारी ने एक वीडियो साझा कर बताया, उनकी फिल्म ‘सन ऑफ बिहार’ का ट्रेलर अचानक से रिलीज कर दिया गया. इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं दी गई थी.

ये भी पढ़े:- Delhi-NCR में तेज हवाओं के साथ हुई बारिश ने गर्मी से दिलाई राहत, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

Latest News

डिटेंशन सेंटर में ISIS ने जेल गार्ड्स को बनाया बंधक, तो रूसी सेना ने लिया बड़ा एक्शन

Russia News: रूस में दक्षिणी क्षेत्र के रोस्तोव शहर से एक मामला सामने आया, यहां डिटेंशन सेंटर में इस्लामिक...

More Articles Like This