Bihar Politics: बीजेपी अध्‍यक्ष सम्राट चौधरी का तंज, बोले- अब नीतीश कुमार जो भी बोलें सब दूध-भात

Must Read

Bihar Politics: एक बार फिर बिहार में सियासी बयानबाजी और वार-पलटवार का माहौल बना हुआ है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने प्रदेश के सीएम नीतीश कुमार पर जुबानी प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि नीतीश जी के लिए अब सब दूध-भात है, यानी उनके लिए सब कुछ माफ है. साथ ही बीजेपी अध्‍यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्‍यमंत्री को आराम करने की भी सलाह दी.

डरे हुए हैं नीतिश कुमार

प्रदेश के बीजेपी अध्‍यक्ष सम्राट चौधरी ने बुधवार को एक्स पर एक वीडियो शेयर कर लिखा “नीतीश जी को अब आराम करना चाहिए. वह कब क्या बोल देंगे, कुछ पता नहीं, आज कल वह बहुत डरे हुए हैं. अब वह जो भी बोलें वह दूध-भात है.”

वीडियो में क्‍या बोले सम्राट चौधरी?

एक्‍स पर शेयर वीडियो में सम्राट चौधरी मीडिया से बात करते दिख रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं आग्रह कर रहा हूं, नीतीश को अब आराम करना चाहिए. मेरा मानना है कि नीतीश जी बीमार चल रहे हैं. कब क्या बोलेंगे, ये कोई नहीं जानता है. किसको दुश्मन बनाएंगे, किसको दोस्त बनाएंगे. इतना डर क्या है… इतना डर क्यों जाते हैं?

वीडियों में सम्राट यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि नीतीश तो बेबाक बोलने वाले नेता थे. इतना डरा हुआ मुख्यमंत्री मैं देख रहा हूं. इसलिए मैंने कहा कि नीतीश कुमार अब जो भी बोलें वो दूध-भात होगा, क्योंकि अब उनकी बात का कोई महत्व नहीं रह गया है.

नीतीश के पेट में दांत

सम्राट चौधरी ने इसके अलावा बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव का भी एक वीडियो अपने एक्स हैंडल पर शेयर किया है. इसमें लालू यादव संसद में नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में वो कहते दिख रहे हैं कि नीतीश जी जो बैठे थे, चले गए हैं. हमारे मुंह में 32 दांत हैं, लेकिन नीतीश के पेट में दांत हैं.

नीतिश के दोस्‍ती वाले बयान पर सम्राट की प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि सम्राट चौधरी का यह वीडियो चार दिन पहले दिए गए बयान से संबंधित है. दरअसल, मीडिया ने सम्राट चौधरी से राष्ट्रपति के दौरे के दौरान नीतीश कुमार के भाजपा नेताओं से दोस्ती वाले बयान पर प्रतिक्रिया मांगी थी. इसी दौरान सम्राट चौधरी ने यह बातें कही थीं.

Latest News

Tajikistan News: ताजिकिस्तान के राष्ट्रपति इमोमाली रहमोन ने चीनी विदेश मंत्री वांग यी से की मुलाकात

Tajikistan News: दुशांबे में 18 मई को चीनी विदेश मंत्री वांग यी से ताजिकिस्तान के राष्ट्रपति इमोमाली रहमोन ने...

More Articles Like This