Maharashtra News: राज्यसभा सांसद डा. दिनेश शर्मा ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- “जनता लोकसभा चुनाव में इंडी अलायन्स को देने…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा कि जनता लोकसभा चुनाव में इंडी अलायन्स को झटका देने जा रही है. ये ऐसा गठबंधन है, जिसके प्रारंभ से ही उसका विघटन भी शुरु हो गया था. अब इसमें कुछ नहीं बचा है. हर दल की अपनी अलग विचारधारा है और उनका उद्देश्य केवल एक है कि मोदी को कैसे भी रोका जाए.

भाजपा लोकसभा चुनाव के तीनों चरण में करेगी क्लीन स्वीप

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, पहले चरण से लेकर आज के तीसरे चरण का मतदान विपक्ष के लिए बुरी खबर ही ला रहा है. भाजपा इन चरणों में क्लीन स्वीप कर रही है. अबकी बार चार सौ पार का नारा अब लोगों की समझ में आ रहा है, जबकि पीएम ने जनता की नब्ज को पहले ही समझ लिया था. कांग्रेस नेता वडेट्टीवार के हेमन्त करकरे को कसाब ने गोली नहीं मारी वाले बयान से जुड़े सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता ने ऐसा कहकर बडा अपराध किया है. शहीद पर लांछन लगाया है. विधिक प्रक्रिया पर सवाल खडा किया है. कसाब टीवी पर गोली चलाता दौड़ता हुआ चलाता दिख रहा था, ऐसी बात करना अशोभनीय है.

आतंक को प्रश्रय देने की रही है कांग्रेस की नीति

कांग्रेस की नीति ही आतंक को प्रश्रय देने की रही है. अफजल हम शर्मिन्दा है तेरे कातिल जिन्दा हैं का नारा लगाने वाले आज दिल्ली में कांग्रेस के प्रत्याशी बनाए गए हैं. चुनाव की वैतरणी पार करने के लिए ही बांटने का प्रयास हो रहा है. यह वोट जेहाद और फतवे की कडी का तीसरा अस्त्र है. अब कसाब को बिरयानी परोसने वाली पार्टी उसे फासी के फंदे तक पहुचाने वाले भाजपा के प्रत्याशी उज्जल निकम के खिलाफ बयानबाजी कर उल्टा चोर कोतवाल को डांटे की कहावत चरितार्थ कर रहे हैं.

कांग्रेस का साफ्ट कार्नर आतंकवादियों के लिए इस कदर था…

कांग्रेस का साफ्ट कार्नर आतंकवादियों के लिए इस कदर था कि पकड़े गए आतंकवादियों को बिरियानी मिले इसका भी ख्याल किया जाता था. तीन बजे रात न्यायालय का दरवाजा इसलिए खटखटाया गया कि आतंकी को फांसी न हो जाय. उनका कहना था इस प्रकार की मनोवृत्ति ने ही आतंकवादियों के हौसले मजबूत किये. कांग्रेस की मनोवृत्ति का जिक्र करते हुए डा. शर्मा ने कहा कि जिस अधिवक्ता ने आतंकवादी को सजा दिलाने की कोशिश की कांग्रेस की नजर में वह राष्ट्रद्रोही हो गया और जिसने तीन बजे रात अदालत का दरवाजा खटखटाकर आतंकवादी को फांसी से बचाने का प्रयास किया वह राष्ट्रभक्त हो गया. एक सवाल के जवाब में कहा कि उद्धव की सरकार के समय में राम भक्तों को प्रताडित किया था. मेट्रो रेल, बुलेट ट्रेन अटल टनल जैसे तमाम प्रकार के विकास कार्य बाधित किए थे. ये महाविकास अगाडी नहीं महाविकास बिगाडी है और अब जनता ही इनके खिलाफ खडी हो गई है.

नमो लखपति ड्रोन दीदी योजना आज गांव गांव संचालित हो रही

इससे बचने के लिए ही ये साम्प्रदायिक बाते, वोट जेहाद का सहारा ले रहे हैं. अब तो कसाब भी इनके सपने में आने लगा है. 4 जून को जनता इनके विभाजनकारी सपनों को ध्वस्त कर देगी. राहुल गांधी के महिलाओं को लखपति बनाने के वायदे पर उन्होंने कहा कि जो बात आज कांग्रेस नेता कह रहे हैं वह प्रधानमंत्री पहले ही कर चुके हैं. नमो लखपति ड्रोन दीदी योजना आज गांव गांव संचालित हो रही है, जिससे महिलाएं अपने पैरों पर खड़ी होकर आर्थिक रूप में मजबूत हो रही है. जनता के लिए करोडों मकान प्रधानमंत्री आवास के रूप में, शौचालय, रसोई में खाना बनाने के लिए गैस की व्यवस्था,  हर घर में पीने के लिए नल से जल, किसान को खेती के लिए सम्मान निधि, किसान को खेती के लिए उपकरण, 5 लाख तक के फ्री इलाज के लिए आयुष्मान योजना सभी व्यवस्थाएं तो प्रधानमंत्री कर चुके हैं. अब 70 साल से अधिक के लोगों को भी फ्री इलाज की सुविधा मिलने जा रही है. जब समय मिला था तक कांग्रेस ने जनता के लिए कुछ नहीं किया और केवल अपनी जेब भरती रही.

मोदी ने समाज के हर वर्ग की जरूरतों को समझा

अब जब सत्ता चली गई और वापस सत्ता में आने की राह नहीं दिखाई दे रही है तब आसमान से तारे तोड कर लाने जैसे वायदे कर लोगों को बहकाना चाहती है. जनता इनके झांसे में नही आने वाली है. डा. शर्मा ने कहा कि मोदी ने समाज के हर वर्ग की जरूरतों को समझा और उनके लिए व्यवस्थाएं की. इण्डी गठबंधन मोदी की कल्याणकारी योजनाओं का मुकाबला नही कर सकता है. दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से संबंधित घटनाक्रम का जिक्र करते हुए सांसद शर्मा ने कहा कि भारत की न्याय व्यवस्था निष्पक्षता के लिए विश्व में जानी जाती है. जिस प्रकार से इससे जुड़े कुछ लोगों की जमानत डेढ़साल से अधिक समय बीत जाने के बावजूद नही हुई है, वह इस बात का प्रमाण है कि जांच एजेंसियों के पास अकाट्य तथ्य मौजूद हैं.

आतंकी घटनाओं को नजरअंदाज करती रही है कांग्रेस

सांसद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस समय समय पर आतंकी घटनाओं को नजरअंदाज करती रही है. उन्होंने कहा कि मजबूत मोदी सरकार के कार्य को देखकर आज कांग्रेसी अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं. वे वोट के लिए वोट जेहाद कराने को आतुर हो जाते हैं. उनका कहना था कि महाराष्ट्र में उन्होंने देखा कि पर्चे बटवाकर धर्म के नाम पर हिंदी गठबंधन का समर्थन करके चुनाव कुछ लोकसभा क्षेत्र में चुनाव लड़वाया जा रहा है. वह हिन्दू और मुसलमान के नाम पर चुनाव लड़ रही है. उसके इस कृत्य की जितनी निंदा की जाय कम है. कांग्रेस ओबीसी और एससी का चार प्रतिशत आरक्षण काटकर कर्नाटक में उसे अल्पसंख्यकों को देकर कांग्रेस खुद तो संविधान को बदलने की भूमिका बना रही है और भाजपा यदि अधिक सीटे जीतने का प्रयास कर रही है, तो आरोप लगा रही है कि भाजपा संविधान बदलने की तैयारी कर रही है. उन्होंने कहा कि यदि भाजपा संविधान बदलना चाहती तो उसका संसद में पिछले दस साल से दो तिहाई बहुमत है और वह यह कार्य पहले ही कर चुकी होती.

राष्ट्र विरोधी बयान देने के कारण आज स्वयं कटघरे में खड़े हैं कांग्रेसी

कांग्रेस को नही मालूम कि संविधान किसी देश की आत्मा होता है तथा आत्मा को बदला नही जा सकता. मोदी इस मामले में कह चुके हैं कि यदि संविधान के बदलने के लिए किसी ने सोंचा भी तो उसे बर्दास्त नही किया जाएगा, क्योंकि कांग्रेस अपनी आदत के अनुसार संविधान निर्माता अंबेदकर का अपमान कर सकती है पर भाजपा ऐसा करने के लिए सोंच भी नही सकती. भाजपा के महाराष्ट्र चुनाव प्रभारी ने कहा कि राष्ट्र विरोधी बयान देने के कारण आज स्वयं कांग्रेसी कटघरे में खड़े हैं. अयोध्या के बारे में इन लोगों ने अदालत में लिखकर दे दिया कि सेतुबन्ध रामेश्वरम है ही नही और राम का वहां जन्म हुआ इसका कोई प्रमाण नही और ना ही इस बात का प्रमाण है कि वहां पर राम मन्दिर था. जब ये सत्ता में थे तो इन्होंने लिखकर दिया था कि राम मन्दिर नही बनना चाहिए.

कांग्रेस साम्प्रदायिकता को आधार बनाकर…

आज जब राम मन्दिर बनकर तैयार हो गया है, तो किसी को वास्तु की कमी की बू आ रही है, तो किसी को साम्प्रदायिकता की बू आ रही है और कुछ लोग तो यहां तक कहते हैं कि वहां पर वे मस्जिद बनाएंगे तथा कांग्रेस ऐसा कहने वालों के साथ गठबंधन करती है. कांग्रेस साम्प्रदायिकता को आधार बनाकर अपनी हारी हुई बाजी को  जीत में बदलने का सपना देख रही है. सपा नेता रामगोपाल यादव के राम मन्दिर के संबंध में आए हुए बयानों के बारे में प्रश्न करने पर डा. शर्मा ने कहा कि अयोध्या में भगवान राम मन्दिर में साक्षात विराजमान हैं अंतर यह है कि इन्हे वह दिखाई नही पड़ते हैं. व्यंगात्मक शैली में उन्होंने कहा कि इन्होंने तो रामभक्तों पर गोलियां चलवाई थीं. ऐसा आचरण करनेवालों को राम कैसे दिखाई पड़ सकते हैं. एक ओर लोहिया का बराबरी का सिद्धांत और एक ओर इनका अगड़े और पिछड़े, दलित और सवर्ण में अंतर और हिन्दू तथा मुसलमान में अंतर पैदा कर जातिवादी राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि राम मन्दिर का वास्तु तो खराब नही है उल्टे इनके दल का वास्तु खराब है.

यह भी पढ़े

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This