Parliament Winter Session: संसद में दिखा BJP के जीत का असर, PM मोदी का हुआ जोरदार स्वागत

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Parliament Winter Session: विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद आज संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हुआ. संसद सत्र के शुरुआत के दौरान बीजेपी नेताओं द्वारा विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत की खुशी में पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान भाजपा के सदस्य और सरकार के कुछ मंत्री अपने स्थान पर खड़े हो गए और ‘बार-बार मोदी सरकार, तीसरी बार मोदी सरकार’ तथा ‘एक गारंटी, मोदी की गारंटी’ जैसे नारे लगाते हुए तालियां बजाई.

पीएम मोदी का भव्य स्वागत
दरअसल, कल मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना विधानसभा चुनाव के परिणाम आए. विधानसभा चुनाव परिणाम में बीजेपी को मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में प्रचंड बहुमत मिला है. इस जीत के बाद बीजेपी नेताओं द्वारा पीएम मोदी का संसद भवन में भव्य स्वागत किया गया है.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना विधानसभा चुनाव में बीजेपी को शानदार जीत मिली है. इसका असर संसद में शीतकालीन सत्र में भी देखने को मिला. यहां पीएम मोदी के संसद भवन में पहुंचते ही मोदी-मोदी के नारे से पूरा संसद भवन गूंज उठा.

ये भी पढ़ें- बीजेपी की जीत पर मायावती की प्रतिक्रिया, बोलीं- माहौल से नतीजे पूरी तरह अलग, गले के नीचे नहीं उतर रहे परिणाम

सरकार के खिलाफ कोई लहर नहीं- पीएम मोदी
वहीं, सत्र की शुरुआत से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश में सरकार के खिलाफ कोई लहर नहीं है. जनहित के काम हों तो एंटी इनकंबेसी नहीं होती. उन्होंने कहा कि बहुत उत्साह बढ़ाने वाले नतीजे आए हैं. बीजेपी को सभी वर्गों का समर्थन मिला है. पीएम मोदी ने कहा कि देश ने नकारात्मकता को नकारा है. उन्होंने कहा कि सदन में जो भी बिल पेश हों, उन पर अच्छी चर्चा हो. उम्मीद है कि चर्चा के दौरान सभी सांसद अपनी बात रखेंगे.

Latest News

China News: चीन ने वैश्विक शांति को बढ़ावा देने में निभाई है महत्वपूर्ण भूमिका: जूलियो मारिया सेंगुइनेटी

China News: हाल ही में उरुग्वे की राजधानी मोंटेवीडियो में चीनी समाचार एजेंसी शिन्हुआ को दिए एक विशेष इंटरव्यू...

More Articles Like This