Celebration in West Bengal: केकेआर की जीत पर बंगाल में दिखा जश्न का माहौल, सीएम ममता बनर्जी ने दी टीम को बधाई

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Celebration in West Bengal: आईपीएल 2024 के फाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से मात देकर तीसरी बार खिताब जीतने में कामयाब रही. केकेआर की शानदार जीत के बाद बंगाल में चारो तरफ जश्न का माहौल देखने को मिला. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भी दीवाली की तरह सेलिब्रेशन किया गया. वहीं, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी एक्स पर ट्वीट करके केकेआर को बधाई दी.

ममता बनर्जी ने दी बधाई

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट किया, “कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत ने पूरे बंगाल में जश्न का माहौल बना दिया है. मैं व्यक्तिगत रूप से खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और फ्रेंचाइजी को इस सीजन आईपीएल में उनके रिकॉर्ड-तोड़ प्रदर्शन के लिए बधाई देना चाहती हूं. आने वाले वर्षों में ऐसी और आकर्षक जीतों की कामना करती हूं.”

ये भी पढ़ें- Cyclone Remal: चक्रवात ‘रेमल’ से भारी नुकसान की आशंका, PM मोदी ने की समीक्षा बैठक

मनोज तिवारी ने भी दी बधाई

वहीं, पश्चिम बंगाल सरकार के खेल मंत्री और पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी ने भी केकेआर को बधाई देते हुए लिखा, “चैंपियंस-3!!!! संभवतः केकेआर का आईपीएल जीतने वाला अब तक का सबसे प्रभावशाली प्रदर्शन! यह जश्न मनाने का समय है! पूरा कोलकाता पार्टी मूड में होगा!”

लोगों  ने की सड़कों पर आतिशबाजी

केकेआर की जीत के बाद पश्चिम बंगाल में जश्न मनाया गया. लोग इतने उत्साहित हो गए थे कि उन्हें चक्रवात का भी डर नहीं था. दरअसल, पश्चिम बंगाल में तूफान को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. सीएम ममता बनर्जी ने भी सभी से घरों में रहने की अपील की थी, लेकिन केकेआर की खिताबी जीत के बाद लोगों ने सड़कों पर आतिशबाजी की.

Latest News

तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर ‘अपनी काशी’ का आभार जताएंगे PM मोदी

Varanasi News:  तीसरी बार देश की सत्ता संभालने के उपरांत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को 'अपनी काशी' पहुंचेंगे। 18वीं...

More Articles Like This