विरोधी टीम के लिए बम का गोला साबित होंगे ये खिलाड़ी, गिल की जगह दूसरे चेहरे की तलाश में BCCI!

Must Read

ICC ODI World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में भले ही भारतीय टीम ने जीत के साथ शुरुआत की हो, लेकिन उसकी मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. भारत ने अपने पहले मुकाबले में आस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरा दिया था. ये मैच भले ही भारत जीत गया हो, लेकिन शुरू में नंबर 3 तक की स्थिति ने हर भारतीय फैन को शुभमन गिल को याद करने पर मजबूर कर दिया था.

दरअसल, शुभमन गिल डेंगू से मुकाबला कर रहे हैं. बीते दिनों उन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराना पड़ा था. गिल का टीम के लिए खेलना भी संशय में बना हुआ है. ऐसे में भारतीय टीम की चिंता बढ़ गई है. इस बार BCCI वर्ल्डकप में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं करना चाहती है.

गिल की जगह दूसरे चेहरे की तलाश में है BCCI!
शुभमन गिल की हालत में भले ही सुधार हो रहा हो, उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई हो, लेकिन इस हालत में गिल को खिलाना खतरे से खाली नहीं होगा. ये बात BCCI को समझ आ गई है. अब BCCI World Cup 2023 में भारत टीम के वर्ल्डकप स्क्वाड के लिए गिल की जगह दूसरे चेहरे की तलाश में लग गई है. ऐसे में अब ये देखना होगा कि आखिर गिल की जगह भारतीय टीम में किसकी एंट्री हो सकती है.

रिर्पोट्स के मुताबिक, BCCI एशियन गेम्स में मेडल जीतने वाले प्लेयर्स में से किसी को सलेक्ट कर सकती है. इस लिस्ट में चार खतरनाक खिलाड़ियों के नाम सबसे ऊपर आ रहे है. अब देखना ये है कि BCCI किसका चयन करती है.

विरोधी टीम के लिए बम का गोला साबित होने की क्षमता रखते हैं ये चार खिलाड़ी
गिल की जगह टीम में इन चार खिलाड़ियों ऋतुराज गायकवाड़, यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह और संजू सैमसन चर्चा के नाम को लेकर हो रही है. भारतीय टीम के सेलेक्टर्स को भी गिल की जगह इन चार चेहरों में से किसी एक को चुनने में मुश्किलें आ रही हैं. क्योंकि ये चारों विरोधी टीम के लिए बम का गोला साबित होने की क्षमता रखते हैं.

हाल ही में हुए एशियन गेम्स में इन चार खिलाड़ियों के दम पर भारत ने क्रिकेट में गोल्ड हासिल किया था. शुभमन गिल की जगह ऋतुराज गायकवाड़ और रिंकू सिंह प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं. हांलाकि इसको लेकर कोई आफिशियल अपडेट सामने नहीं आई है.

Latest News

UN ने माना भारत का लोहा, 6.9% किया GDP ग्रोथ, कहा- हमारी सोच से भी ज्यादा तेज भारत की रफ्तार

India GDP Growth: भारतीय अर्थव्‍यवस्‍था को लेकर एक बार फिर गुड न्‍यूज आई है. संयुक्त राष्ट्र (UN) ने साल...

More Articles Like This