Women’s Hundred में स्मृति मंधाना का नया रिकॅार्ड, जेमिमा को छोड़ा पीछे…

Must Read

Smriti Mandhana: भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना ने शुक्रवार को विमेंस हंड्रेड में सबसे ज्यादा पचास प्लस स्कोर का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया है. आपको बता दें मंधाना ने यह उपलब्धि साउथेम्प्टन के रोज बाउल में वेल्श फायर और सदर्न ब्रेव के बीच चल रहे मैच में हासिल की है.

मंधाना निकलीं जेमिमा से आगे
मंधाना और उनकी भारतीय साथी जेमिमा दोनों ने चार-चार बार फिफ्टी प्लस स्कोर बनाए थे, लेकिन रोज बाउल में हुए मैच में मंधाना ने जेमिमा को पीछे छोड़ एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. बता दें कि फ्रेया डेविस की गेंद पर चौका लगाकर 33 गेंदों में मंधाना ने अपना अर्धशतक पूरा किया. मंधाना ने 42 गेंदों पर 11 चौके जड़ नाबाद 70 रन की शानदार पारी खेली.

Women’s Hundred में मंधाना
दो मैचों में 125 की औसत और 160.25 की स्ट्राइक-रेट से 125 रन बना मंधाना विमेंस हंड्रेड में 500 रन बनाने वाली पहली बल्लेबाज बन गईं हैं. मंधाना शानदार फॉर्म में हैं. वह इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली गेंदबाज भी हैं. मंधाना की शानदार पारी के बावजूद सदर्न ब्रेव चार रन से मैच हार गई.

ये भी पढ़ेंः WRESTLERS STRIKE CASE: बजरंग पूनिया की बढ़ी मुश्किलें, मानहानि मामले में कोर्ट ने भेजा नोटिस

Latest News

Weather Update: देश के कई हिस्सों में पारा हुआ हाई, इन राज्यों में भीषण गर्मी के साथ हीटवेव का अलर्ट

Weather Update: दिल्ली-एनसीआर, यूपी, बिहार, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान समेत देश के कई राज्यों में भीषण गर्मी पड़ रही है....

More Articles Like This