WhatsApp पर बदलेगा चैटिंग का अंदाज, जानिए कैसा दिखेगा नया इंटरफेस

Must Read

WhatsApp Latest Update: दुनिया का मोस्ट पॉपुलर मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए हमेशा कोई न कोई नया अपडेट लाता है. कपंनी यूजर्स की जरूरत को देखते हुए वॉट्सऐप (WhatsApp) पर तरह-तरह के फीचर्स पेश करती है. वॉट्सऐप इन दिनों खूब नए-नए फीचर्स रोलआउट कर रहा है. हाल ही में एक नए अपडेट के मुताबिक, वॉट्सऐप जल्द ही आईओएस (iOS) यूजर्स के लिए एक फ्रेश बटन डिजाइन पेश करने वाला है. ये बटन नए इंटरफेस का ही पार्ट होगा.

Wabetainfo ने दी जानकारी
Wabetainfo वेबसाइट वॉट्सऐप के हर अपडेट पर नजर रखती है. इस वेबसाइट की लेटेस्ट रिपोर्ट में वॉट्सऐप के इस अपडेट को लेकर खुलासा किया गया है. Wabetainfo की रिपोर्ट के अनुसार, वॉट्सऐप अपने आईओएस (iOS) यूजर्स को एक फ्रेश बटन डिजाइन पेश करने वाला है. वॉट्सऐप ने नए अपडेट iOS 23.18.78 (WhatsApp for iOS 23.18.78 update) को पेश किया है. अपडेट में इस नए बदलाव को ऐप स्टोर पर देखा जा सकता है. हालांकि, कंपनी ने किस नए फीचर को पेश किया है, ये जानकारी ऑफिशियल चेंजलॉग में नहीं दी गई है.

ये भी पढ़ें- WhatsApp लेकर आया ‘चैनल’ फीचर, जानिए कैसे करेगा काम और इसके फायदे

कौन-से यूजर्स कर सकेंगे फ्रेश बटन का इस्तेमाल
वेबसाइट Wabetainfo की रिपोर्ट में नए अपडेट को दिखाने के लिए एक स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है. जिसमें आप एक फ्रेश बटन डिजाइन को देख सकते हैं. हालांकि, अभी इस रिडिजाइन्ड बटन का इस्तेमाल फिलहाल कुछ लिमिटेड वॉट्सऐप यूजर्स ही कर सकते हैं.

फ्रेश बटन डिजाइन से होगा ये फायदा
वॉट्सऐप का ये नया फ्रेश बटन डिजाइन वॉट्सऐप के नए इंटरफेस का ही पार्ट है. ऐप पर यूजर का एक्सपीरियंस इस नए इंटरफेस के साथ पहले से बेहतर होगा. इस नए अपडेट का इस्तेमाल बीटा वर्जन के साथ भी किया जा सकता है. अपने सभी आईओएस यूजर्स के लिए वॉट्सऐप नए अपडेट को जल्द ही पेश कर सकता है.

ये भी पढ़ेंः Benefits of Betel Leaves: सेहत के लिए रामबाण है पान का सेवन, फायदे जान चौंक जाएंगे आप

Latest News

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तीसरे चरण की पोलिंग संपन्न, जानिए कितने प्रतिशत पड़े वोट

Lok Sabha Election 3rd Phase Poll: देश में इस समय लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है. लोकसभा चुनाव के...

More Articles Like This