Arti Singh Wedding: आरती सिंह के ब्राइडल शावर में खूब मचा धमाल, दिल खोल कर नाचती दिखीं दुल्हनिया

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Arti Singh Wedding: टीवी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) फेम आरती सिंह (Arti Singh) बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान की दुल्हनिया बनने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. आरती के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. बीती रात आरती का ब्राइडल शावर धूमधाम से किया गया. एक्ट्रेस अपने परिवार और दोस्तों संग दबरदस्त ठुमके लगाती नजर आईं.

ढोल -नगाड़े पर दुल्हन ने लगाए ठूमके

आरती सिंह ने अपने ब्राइडल शावर की तस्वीरें और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फंक्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में आरती अपने परिवार वालों के साथ ढोल -नगाड़े पर डांस करते नजर आ रही हैं. उनके साथ उनकी दोस्त भी जबरदस्त ठूमके लगा रही है. आरती ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘आज मेरी हल्दी है और दुल्हन के घर पर ढोल -नगाड़े बजने चाहिए.’ आप भी देखें वीडियो…

 

आरती ने बताया शादी का वैन्यू

हाल ही में आरती सिंह ने अपनी शादी के वैन्यू को लेकर पर्दा उठाया है. बता दें कि आरती और दीपक चौहान 25 अप्रैल 2024 को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. उनकी शादी परिवारजनों और खास दोस्तों की मौजूदगी में होगी.

Latest News

MPSOS Date Sheet 2024: एमपी ओपन बोर्ड 10वीं, 12वीं परीक्षा की डेटशीट जारी, इस डायरेक्टर लिंक से करें डाउनलोड

MPSOS 12th Date Sheet 2024: मध्य प्रदेश राज्य मुक्त स्कूल शिक्षा बोर्ड (एमपीएसओएस), भोपाल की ओर से 10वीं प्रमाण-पत्र...

More Articles Like This