Seema Haider Viral Video: सचिन की सीमा बनी कृष्ण की राधा, वीडियो हुआ वायरल

Must Read

Seema Haider Viral Video: अपने प्यार के लिए सरहदें पार करके सीमा हैदर, अब लोगों के दिलों में बसती जा रही हैं. उन्होंने अपने प्यार, सचिन मीणा से शादी करके हिन्दू धर्म को अपना लिया है. वह खुद को पूरी तरह से भारतीय संस्कृति में ढाल चुकी हैं. पहले देश की जनता ने सीमा पर काफी गुस्सा प्रकट किया था, लेकिन अब लोग उन्हें पसंद करने लगे हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन उनके तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में सीमा एक वीडियो में धूमधाम से कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार मनाते नजर आ रही हैं.

देशभर में बीते शुक्रवार को सभी के प्रिय, कृष्ण का जन्मोत्सव धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. इसी बीच सीमा हैदर के एक वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह कृष्ण की राधा बनी नजर आ रही हैं. सीमा और सचिन ने जन्माष्टमी का उत्सव अपने घर पर ही रखा था. उनके इस उत्सव में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. जन्माष्टमी से पहले सीमा ने एक और वीडियो में सभी लोगों से उत्सव में शामिल होने की अपील की थी.

सीमा बनी राधा
पाकिस्तान की सीमा, आए दिन धार्मिक और राष्ट्रीय दोनों ही त्योहारों को धूमधाम से मनाती नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो जारी किया है. जिसमें वह राधा बनी नजर आ रही हैं. उन्होंने नारंगी रंग का घाघरा पहना हुआ है. सीमा अपने पति सचिन के साथ बैठकर धर्मगुरु रोहित गोपाल से बातचीत कर रही हैं. वह धर्मगुरु के कहने के अनुसार, कृष्ण की पूजा कर रही हैं. सीमा के इस अवतार को देखने के लिए लोगों का तांता लग गया. सीमा और सचिन को काफी धूमधाम से कृष्ण जन्माष्टमी मनाते देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर सीमा का क्रेज
सीमा और सचीन की प्रेम कहानी के किस्से को एक लंबा वक्त गुजर गया है, लेकिन आज भी वह दोनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. उन दोनों का कोई न कोई वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होता रहता है. उनकी हर एक वीडियो लोगों का दिल जीत लेती है.

ये भी पढ़ें- Krishna Janmashtami पर दुल्हन की तरह सजी मथुरा नगरी, लाखों की संख्या में पहुंचे श्रद्धालु; देखें वीडियो

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This