Aaj Ka Rashifal: मकर और कर्क राशि वाले रहें सावधान, जानिए बाकी राशियों का हाल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 30 August 2023: आज सावन माह के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि और बुधवार का दिन है. आज के दिन गणेश जी के साथ देवों के देव महादेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः आज का दिन शानदार रहेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. विवाद से दूर रहें.

वृषः आज दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होगी. परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. वाणी में विनम्रता रखें. लंबे समय से अटका हुआ कार्य पूरा हो सकता है.

मिथुनः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. विवाद से दूर रहें. कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

कर्कः आज का दिन परेशानियों भरा रहेगा. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. क्रोध को काबू में रखें. धन हानि के योग हैं. विवाद से दूर रहें. संतान के सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं.

सिंहः भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. घर परिवार में आनंद का माहौल रहेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं.

कन्याः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. पढ़ाई लिखाई पर फोकस करें. किसी भी कार्य का निर्वहन जिम्मेदारी से करें. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

तुलाः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. गुस्से को काबू में रखें. ऑफिस में टॉरगेट को लेकर परेशान हो सकते हैं. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना से परेशान हो सकते हैं.

वृश्चिकः आज का दिन परेशानियों भरा रहेगा. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. भूमि-भवन के क्रय-विक्रय से दूर रहें. पढ़ाई पर फोकस करें. घर से निकलते वक्त बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं.

धनुः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. क्रोध को काबू में रखें.

मकरः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. पेट संबंधित बीमारी से परेशान हो सकते हैं.

कुंभः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. प्यार के रिश्तों में दरार पड़ सकती है. रहन-सहन कष्टमय होगा. गुस्से को काबू में रखें.

मीनः आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. संतान के सेहत का ख्याल रखें. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This