मिशन मंगल के निर्देशक जगन शक्ति का ऐलान, ‘चंद्रयान 3 पर बनाऊंगा फिल्म’

Must Read

Chandrayaan 3: विक्रम लैंडर के चांद पर कदम के साथ ही भारत ने इतिहास रच दिया है. पूरा देश इसकी सफलता को सेलिब्रेट कर रहा है. इसरो ने इसके पीछे बहुत संघर्ष और मेहनत की है और अब इसरो के संघर्ष, मेहनत और कामयाबी को पूरा विश्व बड़े पर्दे पर देखेगा. मिशन मंगल फिल्म के निर्देशक जगन शक्ति ने चंद्रयान 3 को बड़े पर्दे पर दिखाने का ऐलान कर दिया है.

एक निजी चैनल को दिए गए साक्षात्कार में जगन शक्ति ने कहा, “इस मौके को हम जाने नहीं देंगे. मैं मिशन मंगल की टीम के साथ ही चंद्रयान 3 पर फिल्म बनाउंगा,” हालांकि अभी तक अक्षय कुमार की तरफ से फिल्म को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

मौके को गवाना नहीं चाहते जगन
आपको बता दें कि साल 2019 में बनी फिल्म मंगल मिशन में निर्देशक जगन शक्ति ने अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हाड़ी, नीति मेनन और शरमन जोशी जैसे सितारों को कास्ट किया था. इस फिल्म ने बाक्स ऑफिस पर 290 करोड़ की कमाई की थी. निर्देशक जगन ने ये साफ कह दिया है कि वो इस मौके को हाथ से गवाना नहीं चाहते हैं.

बड़ी बहन हैं इसरो में साइंटिस्ट
उल्लेखनीय है निर्देशक जगन शक्ति की बड़ी बहन इसरो में साइंटिस्ट हैं. जगन ने कहा कि वो अपनी बहन से चंद्रयान 3 की सारी जानकारी लेंगे. मिशन मंगल की तरह ही इस बार भी जगन फिल्म को बनाने के लिए इसरो के वैज्ञानिकों से मदद लेंगे.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Horoscope: कन्या, तुला, मकर राशि के जातकों को बरतनी होगी सावधानी, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 04 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This