Monthly Rashifal July 2023: जुलाई में सूर्य की तरह चमकेगी इन 5 राशियों की किस्मत, पढ़िए मासिक राशिफल

Must Read

July Masik Rashifal 2023: जुलाई का महीना आज शुरू हो गया है. इस महीने की शुरुआत गुरु पूर्णिमा और सावन के साथ हो रहा है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के हिसाब से साल का सातवां महीना मिथुन, सिंह, तुला, मकर और मीन राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं जुलाई का महीना किन किन राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है.

मिथुन: मिथुन राशि वालों के लिए जुलाई का महीना बेहद शुभ फल देने वाला है. इस महीने आपके नौकरी या कारोबार में बड़ा बदलाव हो सकता है. सप्ताह के मध्य तक घर परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है. इस माह आपके कारोबार में बड़ा बदलाव संभव है. इस माह के अंत में घर में पूजा पाठ व धार्मिक अनुष्ठान हो सकता है. प्यार के रिश्तों में मजबूती आएगी. जीवनसाथी का साथ मिलेगा.

सिंह: जुलाई महीने में सिंह राशि वाले जातकों को धन कमाने के प्रबल योग हैं. यदि आप इस माह कोई नया कारोबार शुरू करते हैं तो उसमें मनचाही सफलता मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन के चांस है. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे लोगों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. भाईयों के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस माह शैक्षणिक कार्य को लेकर की गई यात्रा फलदायी होगी.

ये भी पढ़ेंः Chaturmas Start: शादी पर लगी रोक, जानिए नवंबर-दिसंबर में विवाह और गृह प्रवेश के शुभ मुहूर्त

तुला: तुला राशि वालों के लिए जुलाई का महीना बहुत शानदार रहने वाला है. इस माह के अंत तक इस राशि के अवैवाहिकों का शादी फिक्स हो सकता है.समाजिक मान सम्मान में वृद्धि होगी. प्यार के रिश्तों में मजबूती आएगी. मान सम्मान में वृद्धि होगी. तुला राशि के जातकों को जुलाई माह के अंत में कोई अच्छी खबर मिल सकती है. कार्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी.

मकर: मकर राशि वाले जातकों को जुलाई के महीने की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस माह रोजगार की तलाश में भटक रहे युवाओं को रोजगार मिल सकती है. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. लवमेट के साथ भविष्य को लेकर बनाया गया प्लान सफल होगा. लव पार्टनर के साथ सुखद समय बिताने के अवसर प्राप्त होंगे.

ये भी पढ़ेंः Chaturmas Puja: चातुर्मास में देवी देवता की पूजा करनी चाहिए या नहीं, जानिए क्या कहते हैं ज्योतिष

धनु: धनु राशि के जातकों के लिए जुलाई का महीना बहुत शुभ रहने वाला है.वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा. इस महीने शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. माह के मध्य में परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. युवाओं को माह के मध्य में गुड न्यूज मिल सकती है. यदि आप कोई ने कार्य की शुरुआत करना चाहते हैं तो यह महीना आपके लिए शुभ रहने वाला है.

मीन: मीन राशि के जातकों के लिए जुलाई का महीना बहुत शानदार रहने वाला है. करियर में मनचाही सफलता मिलेगी. कामकाज को लेकर किए गए प्रयास सार्थक होंगे. व्यवहार में विनम्रता रखें. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. अचानक लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. प्रेम संबंध बेहतर होंगे. लव पार्टनर की भावनाओं का ख्याल रखें. इस माह व्यापार को लेकर की गई यात्रा फलदायी होगी.

ये भी पढ़ेंः Lal Kitab Ke Totka: लाल किताब के वो सिद्ध उपाय, जो रातोंरात बदल देगी बंद किस्मत का ताला

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

भारत में सबसे आकर्षक एंटरटेनमेंट ब्रांड्स को साथ लाने के लिए Reliance और डिज़्नी ने की स्ट्रैटेजिक जॉइंट वेंचर की घोषणा

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड वायकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड और वॉल्ट डिज़नी कंपनी (NYSE: DIS) (Disney) ने आज एक संयुक्त...

More Articles Like This