Kaun Banega Crorepati 15: सीजन के पहले करोड़पति बने जसकरण, स्ट्रगल की कहानी बताते हुए रो पड़े

Must Read

Kaun Banega Crorepati 15: कौन बनेगा करोड़पति दर्शकों का पसंदीदा शो है. इस शो को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं. बिग बी का देवियों और सज्जनों वाला स्टाइल लोगों को खूब पसंद आता है. अभी हाल ही में KBC 15 में पंजाब के जसकरण सिंह बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठे नजर आए. अपनी बुद्धि और कौशल के दम पर जसकरण सीजन के पहले करोड़पति बन गए हैं. इसके बाद जसकरण के 1 करोड़ जीतने का प्रोमो भी सामने आया है.

यहां तक पहुंचने में की बहुत मेहनत
आपको बता दें कि जसकरण स्ट्रगल की कहानी बहुत इमोशनल करने वाली है. लेटेस्ट एपिसोड में जसकरण बताते हुए काफी इमोशनल हो गए. स्ट्रगल को याद करते हुए उनकी आंखों से आंसू छलक गए. जसकरण बताते हैं कि वो पंजाब के एक छोटे से गांव से आते हैं, जहां शिक्षा के अवसर बहुत कम हैं. उन्होंने बताया कि वो UPSC की तैयारी करने के लिए घर से 50 किलोमीटर दूर लाइब्रेरी में पढ़ने जाते हैं. इस दौरान वह रोने लगे.

अमिताभ बच्चन ने पूछा सवाल
प्रोमो में आप देखेंगे कि अमिताभ बच्चन जसकरण से उनके बैकग्राउंड और करियर के बारे में उनसे पूछते हैं. तब वह बताते हैं कि वो पंजाब के जिस गांव से आते हैं वहां से पाकिस्तान बॉर्डर बस आधा किलोमीटर दूर ही है. वो फिलहाल BSC की पढ़ाई पढ़ रहे हैं और ये उनका थर्ड ईयर है. वह सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे है.

जसकरण की आंखों से छलके आंसू
शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने बिग स्क्रीन पर जसकरण की फैमिली का वीडियो क्लिप चलवाया. इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए. इस दौरान जसकरण ने बताया, “मैं पढ़ाई के लिए रोजाना 50 किलोमीटर की यात्रा करता हूं. मेरे सपने बहुत बड़े हैं. इसीलिए मैं कभी खुदको थकने नहीं देता हूं. मैं हमेशा कुछ न कुछ सीखने की कोशिश करता रहता हूं. सोचता हूं कि इससे मुझे केबीसी में पहुंचने और जीतने में कैसे मदद मिलेगी. मैंने KBC का पहले का एपिसोड देखा है.”

इस दौरान जसकरण ने अमिताभ बच्चन को बताया कि हर बार जब आप किसी के 25 लाख या उससे ज्यादा का सवाल करते हैं, तो मुझे लगता है कि आप मुझसे वह सवाल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This