CID के एसीपी प्रद्युमन की तरह दिमाग लगाइए, शख्स की असली बीवी का पता लगाकर दिखाइए

Must Read

Optical Illusion Challenge: अक्सर हमें बचपन में अखबारों की पहेलियां सुलझाने का काफी शौक होता था. लोग इन चुनौतियों को पूरा मन लगाकर हल करते थे. अब तो हम ऐसी चुनौतियां सोशल मीडिया पर देखते हैं और उसे वैसे ही जोश के साथ करते हैं जैसे बचपन में किया करते थे. लोग आजकल ऐसे तमाम ऑप्टिकल इल्यूजन वाले चैलेंज अपने दोस्तों में शेयर करते हैं और उसे कुछ सेकेंड में पूरा करने का शर्त लगाते हैं. आज हम लाए हैं ऐसी ही एक तस्वीर जिसमें अच्छे अच्छों की हालत पस्त कर दी.

कौन है शख्स की असली पत्नी ?
सोशल मीडिया पर आजकल ऑप्टिकल इल्यूजन वाली तस्वीरें अक्सर वायरल हो रहीं हैं. ज्यादातर चीजें हमारे सामने होती हैं इसके बावजूद हम उसे ढूंढ नही पाते हैं. तो हम भी लाए हैं अपने सोशल मीडिया के यूजर्स के लिए एक पहेली जिसे आपको मात्र 20 सेकेंड में हल करना होगा. आइए आपको बताते हैं कि दी गई तस्वीर में आपको क्या करना है. सबसे पहने दी गई तस्वीर को आप ध्यान से देखिए. आपको तस्वीर में कुल चार लोग दिख रहे हैं, जिनमें तीन औरते खड़ी हैं और एक आदमी खड़ा है. अब आपको अपना दिमाग लगाना है और बताना है कि उस शख्स की असली पत्नी कौन है. ये पहेली जितनी आसान दिख रही है उतनी है नही. और हां, आपको इसे हल करने में केवल 20 सेकेंड का समय लेना है.

ये रहा सही जवाब
हां जी, तो बताइए, मिला आपको सही जवाब ? इस पहेली को हल करने के लिए आपको 20 सेकंड का वक्त दिया गया है था. तो अगर आपने उतने सेकंड से पहले ही सही जवाब दे दिये तो आप जीनयस हैं और अगर आपको जवाब नहीं मिला तो निराश होने की जरूरत नही है. हम आपकी निराशा दूर करने के लिए इसका सही जवाब बताएंगे. अगर आपने इस तस्वीर को ध्यान से देखा होगा तो आपको शख्स के हाथों में एक अंगूठी दिखेगी और वैसी ही सेम अंगूठी बीच वाली लड़की ने भी पहना है. तस्वीर में नजर आने वाली बाकी महिलाओं ने कोई अंगूठी नहीं पहना है. तो इस रिंग से हमने पता कर लिया कि बीच वाली महिला ही उस शख्स की असली बीवी है.

ये भी देखें- OPTICAL ILLUSION CHALLENGE: अगर आप खुद को मानते हैं तीस मार खां, तो पेंटिंग में खोजकर दिखाएं छिपा सांप

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This