सचिन को लप्पू बताने वाली आंटी खुद निकली लप्पी, लीगल नोटिस ने खोली पोल

Must Read

Lappu Sa Sachin: कुछ महीनों से भारत में पाकिस्तान से आई सीमा हैदर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहीं हैं. वहीं, सीमा के प्यार में दीवाने सचिन को दुनिया भर की तमाम बातों का सामना करना पड़ रहा है. यहां तक कि बेचारे सचिन को लप्पू सा सचिन, झिंगूर सा सचिन, पाव भर का सचिन और न जाने क्या क्या सुनना पड़ रहा है. इन सब को सुन कर सचिन भले ही चुप रहे, लेकिन सचिन की पाकिस्तानी प्रेमिका से पत्नी बनी सीमा को ये हरगिज मंजूर नहीं है. पति की बेइज्जती से नाराज सीमा ने अब चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा कदम उठाया है.

‘क्या है सचिन में, लप्पू सा सचिन है’-मिथिलेश भाटी
बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सचिन की एक पड़ोसन मिथिलेश भाटी ने सचिन को ट्रोल करते हुए कहा था, “सचिन क्या है सचिन में, लप्पू सा सचिन है, मुंह में से बोलना वा पे आवे ना. बोलता वो है ना, झिंगुर सा लड़का है, उससे प्यार करेगी ये.” इतना ही नहीं अब ये डायलॉग इतना फेमस हो चुका है कि इस पर गाना भी बन गया है, लेकिन इस वायरल डायलॉग को बोलकर वायरल होने वाली मिथिलेश भाटी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रहीं हैं.

सीमा ने भेजा लीगल नोटिस
दरअसल, सीमा हैदर इसपर भड़क गईं हैं और अब सीमा ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए मिथिलेश भाटी को मानहानि का कानूनी नोटिस भेज दिया है. इस मामले में बीते दिनों मीडिया से बातचीत करते हुए सीमा हैदर और सचिन के वकील एपी सिंह ने कहा था, “भारत जैसे विविधता वाले देश में त्वचा के रंग और शारीरिक विशेषताओं के आधार पर अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. हम इस महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी कर रहे हैं. इस महिला ने सचिन को टारगेट किया है. इसलिए एक्शन लेना ही होगा. ऐसे शब्दों का प्रयोग करना गलत है. इससे सचिन की मानहानी हुई है.” अब वो तैयारी पूरी हो गई और आंटी को मानहानी का नोटिस थमा दिया.

नोटिस मिलते ही मिथिलेश भाटी के बदले तेवर
मानहानि का कानूनी नोटिस मिलते ही सचिन की पड़ोसन मिथिलेश भाटी के तेवर अब बदले नजर आ रहे हैं. तेवर के साथ साथ मिथिलेश के बोल भी बदल गए हैं. नोटिस मिलने पर मिथिलेश ने सफाई पेश करते हुए कहा कि मेरा इरादा किसी का अपमान करने का नहीं था. मुझे गुस्‍सा आया और वे शब्द मेरे मुंह से निकल गए. हमारे यहां आमतौर पर बोलचाल में ऐसी भाषा का इस्तेमाल होता रहा है. लोग मुझे ‘लप्पी’ कहते हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मैं ‘लप्पी’ बन जाऊंगी. मैंने किसी का अपमान नहीं किया है. आपको बता दें की वीडियो के वायरल होने के बाद मिथिलेश भाटी रोस्टर किंग कैरी मिनाती से भी मिल चुकी हैं.

यह भी पढ़ें-

Lappu Sa Sachin Aunty: क्या सचिन को लप्पू बताने वाली आंटी जाएंगी जेल! मानहानि का मुकदमा करेंगी सीमा हैदर?

Latest News

मधुर वाणी, स्नेह, सद्भाव और सेवा द्वारा जो सबको आनंद प्रदान करे उसका नाम है नन्द: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, नन्द-यशोदा- मधुर वाणी, विनय, सरलता, स्नेह, सद्भाव और सेवा...

More Articles Like This