Vastu Tips: नमक का टुकड़ा बड़े काम का, बस इन उपायों से दिलाएगा हर बीमारी से छुटकारा

Must Read

Salt Vastu Tips: नमक के बिना खाना पीना अधूरा है. वहीं नमक का प्रयोग का वास्तु टिप्स के लिए भी किया जाता है. दरअसल, कई लोग लंबे समय से कुछ बीमारियों से परेशान रहते हैं. वहीं कई बार दवाएं काम नहीं करती है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं वो वास्तु टिप्स जिससे आप आसानी से लंबे समय से जूझ रही परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Hathras Roadways Bus Viral Video: बस में युवती संग रंगरलियां मनाने वाले कंडक्टर की गई नौकरी

नमक को रखें सिरहाने के पास

वास्तु जानकारों की माने तो कई लोग लंबे समय से बीमारियों से ग्रसित रहते हैं. ऐसे में परिवार का पूर्ण माहौल काफी परेशानियों वाला हो जाता है. एक सदस्य के बीमार होने से परिवार के सभी सदस्यों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ऐसे में अगर बीमार व्यक्ति के बेड के सिरहाने पर सेंधा नमक या काला नमक का कुछ टुकड़ा रखा जाए तो वो बीमारी से ठीक हो सकता है.

खाने में इस्तेमाल करें सेंधा नमक

जानकारी दें कि खाने के दौरान काले या सेंधा नमक का ही इस्तेमाल करें. वहीं आयोडीन की मात्रा कम ना हो इसके लिए सामान्य नमक का भी प्रयोग करें, लेकिन कुछ समय के अंतराल पर. अगर ऐसा नियमित किया जाता है तो बीमारी ठीक होने लगती है साथ में घर में चल रही परेशानियों में छुटकारा मिलता है. वहीं घर का जो माहौल है वो भी अशांत होना कम हो जाता है.

यह भी पढ़ें- Monsoon Update: IMD की चेतावनी, देश के इन राज्यों में भारी बारिश का रेड अलर्ट

कब तक करें उपाय

वास्तु जानकारों की माने तो नमक का टुकड़ा आपको प्रतिदिन नहीं रखना है. बल्कि एक बार ही रखना है. वहीं एक महीने में पर जो पुराने टुकड़े हैं उनको बदलकर दूसरे टुकड़े रखने हैं. वहीं जो पुराने टुकड़े हैं उनको ऐसे स्थान पर फेंकना है जहां पर कोई आता जाता ना हो.

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This