Rashifal: कन्या, कुंभ समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 22 August 2023: 22 अगस्त, मंगलवार के दिन सावन माह के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है. आज के दिन हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. मंगलावर का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः आत्मविश्वास में कमी महसूस होगी. घरेलू कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होगा. मित्रों से सहयोग मिलेगा. यात्रा के योग हैं. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी. सेहत में सुधार होगा.

वृषः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. परिश्रम की अधिकता रहेगी. भावनाओं को काबू में रखें. जीवनसाथी से नाराजगी हो सकती है. लंबी यात्रा के योग हैं.

मिथुनः आज आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. खानपान में रुचि बढ़ेगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. खानपान पर ध्यान दें.

कर्कः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी. नौकरी में तरक्की के योग हैं. वाद-विवाद से दूर रहें. भावनाओं को काबू में रखें.

सिंहः आज अपने मधुर व्यवहार के चलते कार्यों में सफलता पाएंगे. भवन सुख में वृद्धि होगी. अटके धन की प्राप्ति होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा.

कन्याः वाणी पर संयम बरतें. क्रोध की अधिकता रहेगी. ध्यान रहे आवेश में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. फिजुलखर्ची के चलते आर्थिक ृस्थिति प्रभावित होगी.

ये भी पढ़ेंः Nag Panchami 2023: आज से शुरू होंगे इन 4 राशियों के अच्छे दिन, खूब करेंगे तरक्की

तुलाः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. यात्रा की स्थिति सुखद रहेगी. वाणी पर नियंत्रण रखें.

धनुः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. संतान के सेहत का ख्याल रखें. खर्चों में वृद्धि होगी. दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है.

मकरः नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. भावनाओं को वश में रखें. खर्चों में बढ़ोत्तरी होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी.उत्साही होने से बचें.

कुंभः पति-पत्नी में वैचारिक मदभेद हो सकता है. प्रेमी से खटपट हो सकती है. श्रद्धाभाव बना रहेगा. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी. विवाद से दूर रहें.

मीनः मानसिक शांति बनी रहेगी. कार्यों में सफलता मिलेगी. ऑफिस में सहकर्मी आपके कार्यों की तारीफ करेंगे. धार्मिक यात्रा के योग हैं. परिवार का साथ मिलेगा. गुस्से को काबू में रखें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This