Rashifal: कर्क, कुंभ और तुला राशि वालों को होगा धन लाभ, जानिए सभी राशियों का हाल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 21 September 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. ज्योतिष ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से हमारे भविष्य में घटित होने वाली शुभ अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हैं. इसकी जानकारी ज्योतिष हमें दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के हिसाब से बताते हैं. आज यानी 21 सितंबर को गुरुवार का दिन है. आज के दिन भगवान श्रीहरि विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों का गुरुवार का राशिफल…

मेषः आज का दिन उत्तम रहेगा. घर परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. लंबे समय चली आ रही बीमारियों से निजात मिलेगी. विवाद से बचें.

वृषः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. ऑफिस के कार्यों को लेकर तनाव में रहेंगे. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. उधारी देने से बचें, वरना पैसा डूब सकता है.

मिथुनः व्यर्थ की उलझन रहेगी. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं. किसी अजनबी से मुलाकात हो सकती है. विवाद से बचें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

कर्कः आज का दिन लकी रहेगा. बेरोजगार युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. नया कार्य शुरू करने के लिए दिन शुभ है. धन लाभ के प्रबल योग हैं.

सिंहः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में लाभ होगा. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. शेयर में निवेश के लिए दिन शुभ है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

कन्याः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय रहेंगे. नया कार्य शुरू करने के लिए दिन शुभ नहीं है. मानसिक तनाव बना रहेगा.

ये भी पढ़ेंः Garuda Puran: इन लोगों के घर कभी न करें भोजन, वरना होंगे पाप के भागी; जानिए वजह

तुलाः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा हो सकता है. धन लाभ के योग हैं. उच्च शिक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

वृश्चिकः कोई भी निर्णय सोच समझ कर लें. साझेदारी से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. पिता के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. वाद-विवाद से बचें. सेहत का ख्याल रखें.

धनुः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. ससुराल पक्ष से तोहफा मिल सकता है. नई प्रापर्टी खरीदने के लिए दिन शुभ है. यात्रा के योग हैं.

मकरः आज आपको बहुत सोच समझकर कदम रखने की आवश्यकता है. ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. विरोधी सक्रिय रहेगें. गुस्से को काबू में रखें.

कुंभः अचानक धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. नया कार्य शुरू करने के लिए दिन शुभ है. परिवार के सदस्यों के सेहत का ख्याल रखें. वाद-विवाद से दूर रहें. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें.

मीनः नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. भूमि-भवन के क्रय-विक्रय के लिए दिन शुभ है. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी.

ये भी पढ़ेंः Dream Meaning: सपने में दिख जाएं ये 4 चीजें, तो समझिए चमकने वाली है किस्मत, जानिए सपनों का मतलब

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This