Bageshwar Dham: आखिर धीरेंद्र शास्त्री ने किस दिग्गज को बताया दो कौड़ी का नेता, कहा रावण के खानदान…

Must Read

Mathura News: आज मथुरा के वृंदावन में सप्त ऋषि पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में देश भर के तमाम साधु संतों ने हिस्सा लिया. इस कार्यक्रम में पहुंचे बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने मलूक पीठाधीश्वर राजेंद्र दास महाराज को मुकुट पहनाकर आशीर्वाद लिया. इसी के साथ उन्होंने अन्य संतजनों का भी आशीर्वाद लिया. मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि बोलो जय सीताराम जय बालाजी बागेश्वर महाराज.

व्रज में शराब बंदी की मांग
बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री आज उत्तर प्रदेश के मथुरा पहुंचे. उन्होंने मांग करते हुए कहा कि ब्रज में मंदिरा यानी शराब की बिक्री पूरी तरीके से प्रतिबंधित होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि यह केवल उनकी व्यक्तिगत मांग नहीं है, बल्कि पूरे संत समाज की यही मांग है. उन्होंने यह भी कहा कि समाज में मदिरा के लिए कोई स्थान नहीं होना चाहिए.

किसको बताया रावण का खानदान
बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने सनातन धर्म के खिलाफ बयानबाजी करने वालों को राणव का खानदान बताया है. उन्होंने कहा कि जो भी ऐसी बात कर रहे है उनकी खिसियाई बिल्ली खंबा नोचे जैसा हाल है. उन्होंने कहा कि आज के समय में हिंदू जाग रहा है.

किसे बताया दो कौड़ी का नेता
धीरेंद्र शास्त्री ने स्वामी प्रसाद मौर्य को लेकर कहा कि वो एक मामूली नेता हैं. ऐसे दो कौड़ी के नेताओं के बारे में किसी प्रकार की कोई टिप्पणी नहीं की जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसे नेताओं का मुख्य उद्देश्य है कि वो केवल ख्याति प्राप्त करने के लिए ऐसे बयान देते हैं, उन पर ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए. आगे उन्होंने कहा कि श्रीकृष्ण को उनका जन्मस्थान मिलेगा. वहीं, एक सवाल के जवाब में शास्त्री ने कहा कि वो मथुरा में भी अपने दरबार के आयोजन की योजना बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

Latest News

प्रयागराज: राहुल-अखिलेश की सभा में हंगामा, बैरिकेडिंग तोड़ मंच तक पहुंचे कार्यकर्ता

UP News: प्रयागराज में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की जनसभा...

More Articles Like This