Rajasthan: ट्रक ने यात्रियों से भरी बस को मारी टक्कर, 11 लागों की मौत, अन्‍य कई जख्‍मी

Must Read

Rajasthan bus accident: राजस्‍थान के भरतपुर में लखनपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 21 पर हंतारा के पास सड़क पर खड़ी एक बस तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्‍कर मार दी. इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 से ज्‍यादा लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने पर लखनपुर, नदबई, हलैना और वैर थाने के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे.


मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक, बस भावनगर से मथुरा जा रही थी तभी अचानक भरतपुर-आगरा हाईवे पर बस खराब हो गई. ड्राइवर और उसके साथी समेत अन्य यात्री भी नीचे उतर कर बस को सही कर रहे थे कि इसी दौरान एक अन्‍य तेज रफ्तार ट्रक किनारे खड़े लोगों को रौदते हुए निकल गया. इस दौरान वहां से गुजर रहे अन्य वाहनों के ड्राइवर ने सड़क पर पड़े बेसुध लोगों को देखा तो पुलिस को कॉल किया और एम्बुलेंस को बुलाया. सभी के शवों को भरतपुर जिला अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया, जबकि सभी घायलों को आरबीएम जिला अस्पताल पहुंचाया.

बताया जा रहा है कि गुजरात के भावनगर से प्राइवेट बस में सवार होकर यात्री मथुरा वृंदावन के दर्शन करने के लिए आ रहे थे. इस दुर्घटना में मरने वालों में छह महिला और पांच पुरुष शामिल हैं. सभी मृतक भावनगर (गुजरात) निवासी बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

Latest News

निज्जर हत्या कांड मामले में कनाडा में बड़ी कार्रवाई, 3 संदिग्ध गिरफ्तार

Hardeep Singh Nijjar Murder Case: आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या मामले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ...

More Articles Like This