इंतज़ा हुआ खत्म, जानें भारत में कब होगी OnePlus 11 5g मार्बल ओडिसी एडिशन की बिक्री

Must Read

भारतीय बाजार में OnePlus ने OnePlus 11 5g मार्बल ओडिसी एडिशन की बिक्री की ति‍थि का खुलासा कर दिया है। पिछले हफ्ते कंपनी ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के खास एडिशन की पेशकश की थी। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार यह स्‍मार्टफोन थ्रीD माइक्रोक्रिस्टलाइन रॉक से बना है। OnePlus 11 5G मार्बल ओडिसी एडिशन 16GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत भारत में 64,999 रुपये तय की गई है।

वहीं दूसरी ओर OnePlus 11 के वैनिला वेरिएंट के कीमत की बात करें, इसके टॉप-एंड वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 61,999 रुपये देने होंगे। आपको बता दें कि इस साल की शुरूआत में ही OnePlus 11 को लॉन्च किया गया था। भारत में 6 जून को OnePlus 11 5G मार्बल ओडिसी एडिशन को दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। OnePlus पहले ही ऐलान कर चुका है कि वह स्मार्टफोन की खरीद पर OnePlus बड्स Z2 मुफ्त में दे रहा है। ग्राहक OnePlus 11 मार्बल ओडिसी संस्करण की खरीद पर 2x RedCoins भी जीत सकेंगे।

ये भी पढे़:- Affordable AC: गर्मी में ठंड ला देगा ये 990 रुपये वाला AC, ऑन करते ही ओढ़ लेंगे रजाई

OnePlus 11 5G में 1440×3216 पिक्सल रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच क्वाड HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलता है. यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस से प्रोटेक्टेड है। ये फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से लैस है, जिसे 16 जीबी तक रैम के साथ ऐड किया गया है। ये स्मार्टफोन Sony IMX890 सेंसर और f/1.8 अपर्चर लेंस के साथ 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ Hasselblad-ब्रांडेड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है।

इसके अलावा इसमें Sony IMX581 सेंसर और f/2.2 अपर्चर लेंस के साथ 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और टेलीफोटो लेंस के साथ 32 मेगापिक्सल RGBW सेंसर है। इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है। OnePlus 11 5G Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जिसके ऊपर कंपनी की खुद की OxygenOS 13 की लेयर मिलती है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 4 वर्ष का OS अपडेट और 5 वर्ष का सिक्योरिटी अपडेट देने का वादा किया है।

ये भी पढे़:- ChatGPT ने सिविल सर्विस परीक्षा में ऐसे कराई Cheating, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Latest News

PM मोदी के दौरे से पहले CM योगी ने काशी में तैयारियों का लिया जायजा

Varanasi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार शाम वाराणसी पहुंचे। सीएम योगी ने यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र...

More Articles Like This