OnePlus का नया धमाका! भारत में जल्‍द लॉन्‍च होंगे दो नए स्‍मार्टफोन, यहां होगी सेल

Must Read

OnePlus इंडियन मार्केट में OnePlus Nord सीरीज के दूसरे स्‍मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है. OnePlus ने OnePlus Nord 3 को टीज कर माइक्रोसाइट OnePlus.in और Amazon India पर लाइव कर दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस स्‍मार्टफोन के साथ OnePlus Nord CE 3 को भी लॉन्च कर सकती है. माइक्रोसाइट OnePlus.in और Amazon India पर दो फोन्स को टीज किया गया है. इन स्‍मार्टफोन्‍स को भारतीय बाजार में 5 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है. आपको बता दें कि इन स्‍मार्टफोन्‍स की सेल Amazon India पर होगी.

ये भी पढ़े:- Curd On Face: त्वचा के लिए किसी वरदान से कम नहीं है दही, जानें इस्ते माल करने का तरीका

लॉन्च हो सकते है दो फोन्स

OnePlus इंडिया की माइक्रो साइट पर तीन डिवाइस को लिस्ट किया गया हैं, जिसमें 2 फोन और एक ईयरबड शामिल है. 5 जुलाई को कंपनी Nord Buds 2R TWS ईयरबड्स लॉन्च करने वाली है. OnePlus जिन दो स्मार्टफोन्स को लॉन्‍च करने जा रहा है उनके नाम पर सिर्फ New Nord 1 और New Nord 2 लिखा हुआ है. इससे पता चलता है की कंपनी दो फोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है. इन दोनों स्‍मार्टफोन्‍स में से एक OnePlus Nord 3 होगा, जो माइक्रोसाइट के URL से कन्फर्म हो जाता है और दूसरा फोन Nord CE 2 का सक्सेसर हो सकता है.

ये भी पढ़े:- कपड़ों पर लग गए है जिद्दी दाग, तो घबराएं नही, बस करें ये उपाय

इन दोनों फोन्‍स में क्या हो सकता है खास?

आपको बता दें कि चीन में OnePlus Nord 3 को लॉन्‍च किया गया है, OnePlus Ace 2V का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है. इस फोन में 6.74-inch के AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है. जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है. यह स्‍मार्टफोन Gorilla Glass 5 के स्क्रीन प्रोटेक्शन के साथ आएगा. कंपनी इस फोन में MediaTek Dimensity 9000 का प्रोसेसर दे सकती है.

यह स्‍मार्टफोन 16GB RAM और 512GB स्टोरेज के साथ लॉन्‍च किया जा सकता है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका मेन लेंस 64MP का हो सकता है. इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मिल सकता है. कंपनी ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया है. डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी जाएगी.  जो 80W की SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट करती है.

Latest News

भारत में कुछ सालों में दोगुनी हो जाएगी बुजुर्गों की आबादी, सामने आई बड़ी रिपोर्ट

India old age population: भारत दुनिया में सबसे नौजवान देश के तौर पर जाना जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि...

More Articles Like This